Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentनोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दर्ज कराया केस, 200 करोड़...

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दर्ज कराया केस, 200 करोड़ की जबरन वसूली का मामला


नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपमानजनक टिप्पणी के लिए सोमवार को साथी कलाकार जैकलीन फर्नांडीज और 15 मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया. उन्होंने मीडिया संगठनों पर टिप्पणियों को ‘आगे ले जाने और उसे प्रसारित करने’ का आरोप लगाया. फतेही ने आगे दावा किया कि उनकी प्रतिद्वंद्वी कलाकार और मीडिया संगठन ‘एक-दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे’.

नोरा फतेही ने अपने वकील के माध्यम से दायर याचिका में कहा है, ‘शिकायतकर्ता के वित्तीय, सामाजिक और व्यक्तिगत पतन को सुनिश्चित करने के लिए अभियुक्त नंबर 1 द्वारा एक साजिश रची गई थी और उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया था.’

जिस अपमानजनक टिप्पणी का जिक्र नोरा फतेही ने अपनी शिकायत में किया है, वह केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले से जुड़ी है, जिसमें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं. दोनों अभिनेत्रियों को जांच एजेंसियों द्वारा तलब किया गया है, और जैकलीन फर्नांडीज को इस मामले में एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है, क्योंकि यह पता चला है कि उन्हें सुकेश से महंगे उपहार मिले थे. फतेही को भी सुकेश से गिफ्ट मिले हैं.

Tags: Jacqueline fernandez, Nora Fatehi, Sukesh Chandrashekhar



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments