Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleपंजाबी खाने के हैं शौकीन? तो यहां आएं, स्वाद ऐसा जो याद...

पंजाबी खाने के हैं शौकीन? तो यहां आएं, स्वाद ऐसा जो याद रहेगा हमेशा, पहुंचे यहां


रिया पांडे/दिल्लीः पंजाबी खाने की जब भी बात आती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहला ख्याल सरसों साग और छोले भटूरे का आता है. आपको बता दें कि पंजाब अपने वैरिएस फूड के लिए जाना जाता है. पंजाब का शाकाहारी फूड इतना डिलाइटफुल है  कि लोग सरसों का साग, छोले भटूरे और दाल मखनी कुछ शाकाहारी पंजाबी डिश के दुनिया भर में फैन हैं. पंगाढ़ी ग्रेवी और तंदूरी चिकन से लेकर अमृतसरी नान सरसो दा साग और परांठे तक, हम सभी इनसे पहले से कहीं अधिक परिचित हैं. तो अगर आपको भी दिल्ली में पंजाबी व्यंजन का स्वाद उठाना है तो आज हम एक ऐसी रेस्टोरेंट के बारे में बताएंगे, जहां से आप कम बजट में भरपेट पंजाबी खाना खा सकते हैं.

यह रेस्टोरेंट भीकाजी कैमा प्लेस में पंजाबी तड़का के नाम से रेस्टोरेंट स्थित है, जो अपने स्वाद के लिए पूरी दिल्ली में बहुत मशहूर है. वहीं इस रेस्टोरेंट के संचालक राहुल ने बताया कि वह 2011 से लोगों को अपने खाने का स्वाद चखा रहे हैं. इस रेस्टोरेंट में आपको पंजाब का हर एक आइटम खाने को मिल जाएगा. जैसे की छोले चावल, राजमा चावल, चिकन कड़ी, कड़ाई चिकन, मटर कड़ी, सरसों का साग इत्यादि.

पंजाबी खाने की जानें कीमत
वहीं यहां खाने की कीमत की बात करें तो ₹70 में राजमा चावल और ₹90 में चिकन करी और रोटी मिल जाएगी. वहीं इस रेस्टोरेंट का ₹100 वाला एग्जीक्यूटिव थाली काफी स्पेशल होता है. उसमें दाल मक्खनी, कढ़ाई पनीर मिक्स वेज, मटर पुलाव, सलाद, रायता खाने को मिलता है जिसमें दो लोग आराम से भरपेट खा सकते हैं. वहीं इस रेस्टोरेंट का सिटिंग अरेंजमेंट भी काफी अच्छा बनाया गया है जहां लोग आराम से बैठकर पंजाबी खाने का लुफ्त उठा सकते हैं. बता दें कि यह रेस्टोरेंट रविवार के दिन बंद रहता है.

जानें टाइम और लोकेशन
सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम के 5:00 तक खुला रहता है और इसकी नजदीकी मेट्रो स्टेशन बीकाजी कामा प्लेस गेट नंबर 3 है.

Tags: Delhi news, Food 18, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments