Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeNationalपटना एम्स से घर लौट रही नाबालिग से होटल के कमरे में...

पटना एम्स से घर लौट रही नाबालिग से होटल के कमरे में गैंगरेप, पूरी घटना से उठा पर्दा, 4 गिरफ्तार


हाइलाइट्स

पटना में सामूहिक दुष्कर्म मामले का पुलिस ने किया खुलासा.
मामले में 4 आरोपी किए गए अरेस्ट, होटल मालिक की तलाश.
पटना एम्स से घर लौट रही नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप.

पटना. दानापुर के जानीपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी होटल मालिक पर भी मामला दर्ज करते हुए होटल को सील किया जा रहा है. साथ ही पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने युवती का मेडिकल भी कराया है.

दानापुर के जानीपुर में बग्गा टोला स्थित संतोष होटल में हुए एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एएसपी फुलवारी शरीफ मनीष कुमार सिन्हा ने खुलासा करते हुए पूरे मामले से पर्दा उठाया. 20 मार्च को जानीपुर थाना में एक युवती के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले को पुलिस ने 12 घंटा के अंदर खुलासा कर दिया है और नौबतपुर जानीपुर के साथ फुलवारी शरीफ के थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों में धीरज, विशाल, गोलू और बच्चिया शामिल है. होटल मालिक के साथ अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

आपके शहर से (पटना)

गौरतलब है कि विगत 18 मार्च को पटना एम्स से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही युवती के साथ बग्गा टोला के संतोष होटल में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. युवती को एक दिन बंधक बनाकर पूरी रात और दिन दुष्कर्म होता रहा था. हालांकि, मौका पाकर युवती किसी तरह अपराधियों के चंगुल से भाग निकली और पुलिस को पूरी बात बताई.

एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले में होटल के मालिक पर भी मामला दर्ज करते हुए होटल को सील किया जा रहा है. साथ ही पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी किया जा रही है. युवती का मेडिकल भी कराया गया है.

पटना एम्स से मौसी को देखकर घर लौट रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार आरोपी गिरफ्तार.

यह है पूरा मामला
बता दें कि गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता एम्स पटना से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही थी, इसी दौरान युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. युवती जब पटना एम्स से ऑटो में चढ़ी तो उसमें दो युवक सवार थे, जो भूसौला दानापुर उतर गये. उसके बाद वो युवती अकेली पड़ गई.

इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे बग्घा टोला स्थित संतोष होटल के पास ले गया और यह कह कर ऊपर जाने लगा कि उसकी मां बीमार है और होटल के कमरे में है, देख कर आता हूं. फिर उसने युवती को बोला कि आप नीचे बैठ कर क्या कीजिएगा, ऊपर ही कमरे में आकर बैठ जाइए. युवती उसकी बातों में आ गई और इसी दौरान जब युवती को कमरे में ले गया.

युवती के अनुसार, कमरे में तीन युवक पहले से मौजूद थे. उसके बाद कमरे को बंद कर बारी-बारी से सभी ने उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं उसे रात भर उसी कमरे में बंद रखकर उसकी इज्जत को तार-तार करते रहे. दूसरे दिन मौका देखकर युवती फरार हो गई.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape, Gangrape, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case, Patna AIIMS



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments