Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainment'पठान' कंट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम को दी बधाई,...

‘पठान’ कंट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम को दी बधाई, ऑन स्क्रीन दुश्मन, ऑफ स्क्रीन दोस्त..HBD


मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है. इन सबके बीच फिल्म के एक और दमदार एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहरुख और जॉन पर्दे पर एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे. शाहरुख ने जॉन के बर्थडे पर फिल्म में उनके नए लुक वाला पोस्टर शेयर कर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

17 दिसंबर को जॉन अब्राहम अपना बर्थडे मना रहे हैं. अपने को-स्टार के बर्थडे को विश करने का एक खास अंदाज शाहरुख खान ने निकाला. किंग खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जॉन अब्राहम के ‘पठान’ कैरेक्टर का एक नया लुक शेयर किया है. इस पोस्टर में जॉन एक्शन अवतार में हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में शाहरुख ने लिखा ‘ऑन स्क्रीन दुश्मन, ऑफ स्क्रीन दोस्त..हैप्पी बर्थडे डियर जॉन अब्राहम. 25 जनवरी को सिनेमाघरों में पठान में हमारा क्लैश देखें. पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है’.

(फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

‘पठान’ में शाहरुख और जॉन की टक्कर
जॉन अब्राहम का लुक और शाहरुख खान का पोस्ट देख फैंस तारीफ के पुल बांध रहे हैं. जॉन को जन्मदिन की बधाई मिल रही है. शाहरुख का पोस्ट और जॉन का अंदाज देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में दोनो के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलने वाली है.

ये भी पढ़िए-VIDEO: दीपिका पादुकोण के ‘बेशरम रंग’ का नया वर्जन देखा क्या? Meme वर्ल्ड में बवाल मचा रहा है

‘बेशर्म रंग’ को लेकर मचा है बवाल
लंबे समय बाद शाहरुख खान पर्दे पर आने वाले हैं. हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘बेशर्म रंग’ में शाहरुख दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 12 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने को लेकर इन दिनों जमकर बवाल हो रहा है. दीपिका ने इस गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहनी है, जिसे कई हिंदू संगठन धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं. कई लोग फिल्म का बायकॉट करने की बात कर रहे हैं. कुछ नेता और कुछ सेलेब्स ने भी आपत्ति जताई है.

Tags: Bollywood Birthday, Deepika padukone, John abraham, Shah rukh khan



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments