Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentपठान के बैन करने की मांग के बीच सामने आया शाहरुख खान...

पठान के बैन करने की मांग के बीच सामने आया शाहरुख खान का रिएक्शन, कहा- यह तो देशभक्ति फिल्म है


ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान ने शनिवार शाम को आस्क मी एसआरके सेशन किया। इस दरान उन्होंने फैंस से सवाल करने को कहा और फैंस ने भी उनसे फिल्म पठान को लेकर खूब बात की। एक फैन शाहरुख से पूछा कि वह स्वदेश और चक दे जैसी फिल्मों में अब क्यों नहीं काम करते हैं? इस पर एक्टर बोले बना तो रहा हूं, कितनी बार बनाऊं? फिर एक ने पूछा कि पठान देखने क्यों जाएं तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है मजा आएगा इसलिए। एक फैन ने फिर कमेंट किया कि सर पॉपकॉर्न सस्ते करवा दो ताकी पठान देखते हुए खालें फिर शाहरुख बोले कि घर से खाना खाकर जाओ, फिल्म देखने के लिए पॉपकॉर्न की जरूरत नहीं पड़ेगी। फिर किसी ने कमेंट किया कि आप देशभक्ति वाली फिल्म बनाएं तो एक्टर ने जवाबा दिया कि पठान भी देशभक्ति वाली फिल्म है, लेकिन एक्शन तरीके से। फिर एक ने पूछा कि पठान की पहले दिन की कमाई कितनी हो सकती है? इस पर एक्टर बोले, ये कमाई को लेकर अनुमान लगाना मेरा काम नहीं है। मैं सिर्फ आपको एंटरटेन करने का बिजनेस कर रहा हूं और आपके चेहरे पर स्माइल लेकर आऊं।

फैंस को पसंद आया शाहरुख का अंदाज

बता दें कि इन दिनों जहां पठान के बेशर्म गाने को लेकर इतना विवाद चल रहा है। फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड की जा रही है तो वहीं इसी बीच शाहरुख ने ट्विटर पर आकर फैंस से बात करके बता दिया कि उन्हें इस विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

इसके साथ ही वह फिल्म को लेकर भी पूरे कॉन्फिडेंस से बात कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म का पूरा सपोर्ट किया है। वहीं जब एक फैन ने पूछा कि दूसरा गाना कब आएगा तो इस पर भी उन्होंने कहा कि इस बारे में फिल्म के मेकर्स ही बता सकते हैं।

बेशर्म गाने को लेकर विवाद

फिल्म पठान की बात करें तो यह 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में हैं। हाल ही में फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग को लेकर काफी विवाद हो रहा है। इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है और इस बिकिनी को लेकर ही विवाद चल रहा है। कुछ नेता और संगठन इस गाने पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही वे फिल्म को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं।

शुक्रवार को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में एक शिकायत याचिका दायर की गई है जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और अन्य के खिलाफ बेशरम रंग में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है।

वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर ने रिपोर्ट्स से कहा, ‘इस गाने में जो एक्ट्रेस ने कपड़े पहने हैं वो आपत्तिजनक हैं। इस गाने के जरिए गंदी सोच को दिखाया गया है। मैं मेकर्स को सलाह देता हूं कि इस गाने के आपत्तिजनक पार्ट्स को फिक्स किया जाए।’

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments