Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainment'पठान' में दीपिका पादुकोण ने पहनी भगवा बिकिनी तो मचा बवाल; MP...

‘पठान’ में दीपिका पादुकोण ने पहनी भगवा बिकिनी तो मचा बवाल; MP के गृह मंत्री बोले- सही करो नहीं तो…


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ पहले गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर विवादों में फंस गई है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने में दीपिका पादुकोण की ड्रेस पर सवाल खड़े किए हैं। फिल्म में भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर आपत्ति जताई गई है। नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी भी दी कि अगर निर्माता-निर्देशक ने इस फिल्म में ‘सुधार’ नहीं किया, तो राज्य सरकार विचार करेगी कि फिल्म को प्रदर्शन की अनुमति दी जाए या नहीं।

राज्य के गृह मंत्री मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, “दूषित मानसिकता के साथ फिल्माए गए गाने ‘बेशर्म रंग’ में एक्टर और एक्ट्रेस को आपत्तिजनक रूप से हरे और भगवा रंग के कपड़े पहनाए गए हैं। इन कपड़ों के रंग, गाने के बोल और फिल्म के नाम (पठान) में सुधार की आवश्यकता है। मेरा मानना है कि गाने का शीर्षक “बेशर्म रंग” भी अपने आप में आपत्तिजनक है।” उन्होंने कहा कि अगर ”पठान” के निर्माता और निर्देशक ने फिल्म में सुधार नहीं किया, तो राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को अनुमति देने या न देने पर विचार किया जाएगा। 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने आरोप लगाया कि दीपिका पादुकोण दिल्ली के जवारहलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कथित ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के समर्थन में पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि इस कदम के बाद उनकी मानसिकता पहले ही सबके सामने आ चुकी है। मिश्रा ने 25 जनवरी को प्रदर्शित जाने होने जा रही फिल्म पठान’ के केंद्रीय किरदार शाहरुख खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा,”यह अच्छी बात है कि वह (खान) हाल ही में वैष्णोदेवी के दर्शन करने गए थे। मगर एक तरफ वह माताजी के दर्शन करने जाते हैं, तो दूसरी तरफ महिला अदाकारों को अपनी फिल्मों में लगभग बिकिनी में ले आते हैं। यह भी ठीक नहीं है।”

25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’

बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स द्वारा बनाई गई है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में डब किए गए वर्जन के साथ रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। पठान का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज किया गया था। गाने को यूट्यूब पर बुधवार शाम तक इसे साढ़े तीन करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments