Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleपतले कपड़े की साड़ी में सुहाना खान ने क्रिएट किया देसी लुक,...

पतले कपड़े की साड़ी में सुहाना खान ने क्रिएट किया देसी लुक, फैंस की अटकीं निगाहें


ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक लुक वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने गोल्डन रंग की साड़ी को कैरी किया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल जीत लिया है। सुहाना खान ने ये देसी लुक अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में क्रिएट किया है।

शानदार है लुक

सुहाना खान ने दिवाली पार्टी के लिए गोल्डन साड़ी को कैरी किया था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और फोटो के लिए शानदार पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन नेट साड़ी को कैरी किया था। इस शानदार लुक को सुहाना ने मैचिंग गोल्डन एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ मिनिमल मेकअप, फ्री हेयरडू और डायमंड इयर रिंग से कंपलीट किया है। सुहाना आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं।

साड़ी की खासियत

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें वह गोल्डन साड़ी पहनीं हुई हैं।  गोल्डन रंग की साड़ी को स्वारोवस्की पत्थरों और सुनहरे सेक्विन से सजाया गया है। साड़ी को केप-आस्तीन, लटकन वाले सेक्विन ब्लाउज के साथ पेयर किया है। 

बिंदी ने बनाया लुक खास

सुहाना खान के लुक को हर कोई खूब पसंद कर रहा है। यही वजह है कि ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस ने छोटी सी बिंदी को लगाया है। जो लुक को काफी खास बना रही है।इस लुक में उन्होंने ईयररिंग्स को भी सिंपल रखा है, जिसकी वजह से लुक क्लासिक लग रहा है। 

पिंक साड़ी में सुंदर दिखीं जाह्नवी कपूर, इन 4 टिप्स को अपनाकर कुंवारी लड़कियां

दिखेंगी ग्लैमरस



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments