Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalपत्नी को 150 बार किया फोन, फिर कत्ल के लिए किया 230...

पत्नी को 150 बार किया फोन, फिर कत्ल के लिए किया 230 KM का सफर, खौफनाक है कहानी


बेंगलुरु: पति-पत्नी के बीच झगड़े आम हैं, आए दिन इस रिश्ते में तकरार होते रहता है. लेकिन क्या हो जब मामला इतना बढ़ जाए कि किसी एक की हत्या हो जाए. ऐसा ही मामला कर्नाटक से समाने आया है. एक पुलिस कांस्टेबल को अपनी पत्नी पर शक हुआ, जिसने हाल ही में अपने माता-पिता के घर पर एक लड़के को जन्म दिया था, उसने उसके साथ फोन पर दुर्व्यवहार किया और जब उसने 150 बार कॉल करने के बाद भी उसका जवाब नहीं दिया तो उसने अपना आपा खो दिया.

TOI की रिपोर्ट के अनुसार वह चामराजनगर शहर से 230 किमी की यात्रा कर होसकोटे के पास अपनी पत्नी के पैतृक घर पहुंचा, कीटनाशक पी लिया और सोमवार सुबह अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. 24 वर्षीय मृतिका प्रतिभा ने 11 दिन पहले होसकोटे के पास कलाथुर गांव में लड़के को जन्म दिया था. घटना के बाद 32 वर्षीय आरोपी किशोर डी की हालत गंभीर है.

पढ़ें- Delhi Crime News: कोई कैसे करे भरोसा! 15 साल की लड़की से ‘दोस्ती’ करना चाहता था कैब ड्राइवर, किया किडनैप, फिर…

किशोर को प्रतिभा पर था शक
उसने खुद को कोलार के तमाका स्थित आरएल जलप्पा अस्पताल में भर्ती कराया था. होसकोटे पुलिस ने उसे दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया. पुलिस ने कहा कि किशोर को छुट्टी मिलने के बाद हिरासत में लिया जाएगा. प्रतिभा बेट्टाहलासुर ग्राम पंचायत के सचिव सुब्रमणि की छोटी बेटी थी. बीई कंप्यूटर विज्ञान स्नातक, उन्होंने 13 नवंबर, 2022 को किशोर से शादी की. किशोर कोलार जिले के वीरपुरा से हैं. पुलिस के अनुसार, किशोर को प्रतिभा के चरित्र पर संदेह था और वह नियमित रूप से उसके मैसेज और कॉल की जांच करता था. उसे संदेश भेजने या उससे बात करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के बारे पूछताछ करता था. वह यह भी आरोप लगाता था कि वह अपने कॉलेज के कुछ पुरुष साथियों के साथ घूम रही थी.

रविवार शाम को किशोर ने प्रतिभा को फोन किया और किसी बात पर उसे डांटने लगा. जब प्रतिभा रो रही थी तो उसकी मां वेंकटलक्ष्मम्मा ने फोन उठाया और कॉल काट दी. उसने प्रतिभा से कहा कि अगर वह रोती रही तो उसके नवजात शिशु के स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा. उन्होंने सुझाव दिया कि प्रतिभा किशोर की कॉल अटेंड न करें. अगली सुबह प्रतिभा को पता चला कि किशोर ने उसे 150 बार फोन किया था. प्रतिभा ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी.

दुपट्टे से गला घोंटकर पत्नी की हत्या
पुलिस के मुताबिक, किशोर सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे प्रतिभा के पैतृक घर पहुंचा. जब वह घर आया तो वेंकटलक्ष्मम्मा छत पर जा रही थी. प्रतिभा और बच्चा घर की पहली मंजिल पर थे. पुलिस ने बताया कि किशोर ने पहले कीटनाशक खाया और फिर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. उसने दुपट्टे से गला घोंटकर प्रतिभा की हत्या कर दी. वेंकटलक्ष्मम्मा नीचे आईं और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. खतरे को भांपते हुए उसने खटखटाना जारी रखा और किशोर से दरवाजा खोलने को कहा. 15 मिनट बाद उसने ऐसा ही किया. मौके से भागने से पहले उसने वेंकटलक्षम्मा से कहा ‘मैंने उसे मार डाला, मैंने उसे मार डाला.’

सुब्रमणि ने किशोर के लिए आजीवन जेल की मांग की है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि किशोर की मां उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान कर रही थी. पिता की शिकायत के आधार पर किशोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Crime News, Karnatka



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments