Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalपलटूबाबू, विश्वासघाती... नीतीश कुमार पर अब सीधे हमले की बारी; अमित शाह...

पलटूबाबू, विश्वासघाती… नीतीश कुमार पर अब सीधे हमले की बारी; अमित शाह ने लखीसराय में दिए संकेत


ऐप पर पढ़ें

नीतीश कुमार भले ही भाजपा का साथ छोड़कर इन दिनों आरजेडी के समर्थन से सीएम बने बैठे हैं, लेकिन अब तक भगवा दल उन पर सीधा हमला नहीं बोलता था। आरजेडी के जंगल राज की याद दिलाते हुए लालू परिवार पर तो भाजपा तीखे हमले बोलती थी, लेकिन नीतीश कुमार पर संभलकर ही राय दी जाती थी। लेकिन अब स्थिति बदलती दिख रही है। होम मिनिस्टर अमित शाह ने गुरुवार को लखीसराय में नीतीश कुमार पर भी तीखे हमले बोलकर संकेत दे दिए कि 2024 के चुनाव में भाजपा सुशासन बाबू पर भी कोई रहम नहीं करेगी।

अमित शाह ने मोदी सरकार के 9 सालों के रिपोर्ट कार्ड को पेश करते हुए नीतीश कुमार को पलटूबाबू और विश्वासघाती तक बता दिया। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जो नेता हर बार घर बदले, उस पर विश्वास कर सकते हैं क्या? ऐसे आदमी के हाथ में बिहार देना चाहिए क्या। उन्हें भी यह बात मालूम है और इसीलिए कांग्रेस के दरवाजे पर बैठे हैं। लेकिन उन्हें पीएम नहीं बनना है। वह तो इस उम्र में लालू को मूर्ख बना रहे हैं। उन्हें कहीं नहीं जाना है, मुख्यमंत्री ही रहना है। अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि 20 दल एकत्र हुए। लेकिन ये तो वही लोग हैं, जो 2004 से 2014 के दौरान 20 लाख करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल थे। 

20 साल से लॉन्च हो रहे राहुल; पलटू बाबू नीतीश पर भरोसा नहीं करना: शाह

होम मिनिस्टर ने कहा कि हमें बताओ कि जो आदमी सिद्धांतों को ही छोड़ दे, उस पर भरोसा कर सकते हैं क्या। आपकी तो राजनीतिक पैदाइश ही इंदिरा के करप्शन से हुई और लालू के चारा घोटाले का विरोध करके सीएम बने थे। आज किस मुंह से बिहार के लोगों के सामने आओगे, इसका आपको जवाब देना है। उन्होंने कहा कि पलटूबाबू नीतीश कुमार पूछते हैं कि 9 साल में क्या किया है। जिनके कारण मुख्यमंत्री बने बैठे हो, आज उनसे ही हिसाब मांगते हैं। अगर सुनना चाहते हो तो मैं हिसाब देने आया हूं। पीएम मोदी ने देश के किसानों के खातों में हर साल 6000 रुपये भेजने का काम किया। अब तक किसी भी सरकार ने ऐसा नहीं किया है

अमित शाह बोले- हमने तो दे दिया 9 सालों का हिसाब, अपना बताओ

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार के 82 लाख किसानों को इससे फायदा हुआ है। जल जीवन मिशन के तहत गरीब के घर में नल से जल पहुंचाने का काम चालू है। आजादी के 70 सालों के बाद किसी प्रधानमंत्री ने यह काम शुरू किया है। बिहार के 1 करोड़ 60 लाख घरों को कनेक्शन दिया गया है। करोड़ों गरीबों को 5 लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा सरकार दे रही है। अपने बिहार में 75 लाख लाभार्थियों को इसका फायदा मिला है। बिहार में सवा करोड़ माताओं को घर में शौचालय बनाकर दिया। एक करोड़ 80 लाख लोगों को मुफ्त में अनाज ढाई साल से दिया जा रहा है। 37 लाख लोगों को पीएम आवास योजना के तहत घर बनाकर दिया है। यह सारे काम मोदी जी ने किया है।

पीएम मोदी जी-7 में गए तो सम्मान देने में जुटे थे कई देशों के नेता

नीतीश बाबू हमारा हिसाब पूछ रहे हो। हमने तो बता दिया है कि गरीबों के लिए क्या किया है। मोदी सरकार के ये 9 साल भारत के गौरव के रहे हैं। पीएम मोदी अभी जी-7 की मीटिंग में गए थे। वहां कोई राष्ट्राध्यक्ष उनके हस्ताक्षर मांग रहा था तो कोई उनके पैर छू रहा था। मोदी जी का यह सम्मान आप लोगों की वजह से हो रहा है। यह सम्मान देश के 130 करोड़ लोगों का है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments