Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalपशुपति पारस को लगा झटका, महबूब अली कैसर ने छोड़ी पार्टी

पशुपति पारस को लगा झटका, महबूब अली कैसर ने छोड़ी पार्टी


Patna:

बिहार में एनडीए ने सीट बंटवारे का फॉर्मूला तय कर लिया है. इस बीच रालोजपा को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर ने पशुपति पारस की पार्टी का साथ छोड़ दिया है और उन्होंने गुरुवार को एलजेपी (रामविलास)  की पार्टी को ज्वाइन कर लिया. गुरुवार को ही नई दिल्ली में लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान से मिलने के लिए महबूब अली कैसर पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर चिराग पासवान की पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का मौका देती है तो वे लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं. आगे महबूब अली कैसर ने कहा कि आज हम चिराग पासवान से मिलने पहुंचे और उन्हें मुबारकबाद दिया. एनडीए में उन्होंने जितनी सीट मिली, उतनी सीट मिल गई. हम लोग साथ रहे हैं, काम किए हैं. वहीं, खगड़िया से चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि वहां की जनता से जो प्यार मिला और हमने जो उन्हें प्यार दिया, जो काम किया है, उससे हमें चुनाव लड़ने का इरादा पूरा है.

पशुपति पारस को लगा झटका

वहीं, खगड़िया से चिराग की पार्टी से टिकट मिलने पर सांसद ने कहा कि हमें भी लगता है कि चिराग चाहते हैं कि हम वहां से चुनाव लड़े. जब उनसे पशुपति पारस की पार्टी को छोड़ने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में ऐसा होता है. नीतीश जी पहले कहां थे और अब कहीं ओर मुख्यमंत्री हैं. 

बिहार के 11 एमएलसी निर्विरोध निर्वाचित

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत 11 एमएलसी उम्मीदवार गुरुवार को विधान परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए. इसी के साथ नीतीश कुमार का यह चौथा कार्यकाल होगा और उनके अलावा विधान परिषद की 11 सीटों पर द्विवार्षिक चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करने वाले विभिन्न दलों के 10 उम्मीदवारों को नामांकन पत्र वापस लेने की आखिरी तारीख के दिन निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिए गए. वहीं, नीतीश कुमार अपना सर्टिफिकेट लेने के लिए विधानसभा सचिवालय पहुंचे, जहां उनके साथ उनके करीबी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे. हम पार्टी के संतोष सुमन, भाजपा के पूर्व मंत्री मंगल पांडे और आरजेडी से राबड़ी देवी उच्च सदन के लिए चुने गए हैं.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments