Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपहली सेल में ताबड़तोड़ ऑफर! सस्ते में खरीदें 108MP कैमरे वाला Poco...

पहली सेल में ताबड़तोड़ ऑफर! सस्ते में खरीदें 108MP कैमरे वाला Poco का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन


ऐप पर पढ़ें

पोको ने पिछले हफ्ते भारत में अपने नए स्मार्टफोन Poco X5 Pro 5G को लॉन्च किया था। आज इस फोन की पहली सेल है। फोन को आप दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे। यह सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फोन दो वेरिएंट में आता है। इसके 6जीबी+128जीबी वेरिएंट की कीमत 22999 रुपये है। वहीं, इसके 8जीबी+256जीबी वाले वेरिएंट के लिए आपको 24,999 रुपये खर्च करने होंगे। पहली सेल में आप इस फोन को आकर्षक ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं। ICICI और HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 2 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप फोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। 

पोको X5 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 900 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले क्वॉलिटी को और शानदार बनाने के लिए इसमें डॉल्बी विजन और एचडीआर 10 प्लस भी दिया गया है। पोको का यह फोन 8जीबी तक की LPDDR4X रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में आता है। 

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

कम कीमत वाला नया 5G फोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे धांसू फीचर

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यब बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।  



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments