Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपहले कभी इतना सस्ता नहीं हुआ iPhone 13, एंड्रॉयड फोन से कम...

पहले कभी इतना सस्ता नहीं हुआ iPhone 13, एंड्रॉयड फोन से कम कीमत में खरीदें


ऐप पर पढ़ें

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Big Saving Days सेल शुरू होने जा रही है और इस सेल में Apple iPhone 13 को सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। बाकी ग्राहकों के लिए यह सेल 16 दिसंबर से शुरू होगी, वहीं फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह अभी से लाइव हो चुकी है। इस सेल में ढेरों स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा और सबसे कम कीमत पर Apple iPhone खरीदने का मौका मिलने वाला है।

सेल के दौरान सबसे बड़ा डिस्काउंट Apple iPhone 13 पर मिलने वाला है। साथ ही लेटेस्ट iPhone 14 पर भी डिस्काउंट मिलेगा। बैंक डिस्काउंट के बाद iPhone 13 को प्लेटफॉर्म ने 63,999 रुपये में लिस्ट किया है और बैंक ऑफर्स के साथ इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने की स्थिति में इस डिवाइस की कीमत और भी कम हो जाएगी और प्रीमियम एंड्रॉयड फोन में आईफोन खरीदा जा सकेगा।

इस कंपनी के पुराने फोन्स में मिलने लगी 5G स्पीड, तुरंत ये सेटिंग्स बदलें भारतीय यूजर्स

128GB बेस मॉडल पर मिलेगी बड़ी छूट

भारतीय मार्केट में 128GB स्टोरेज वाले बेस iPhone 13 वेरियंट की कीमत 69,900 रुपये है लेकिन बैंक ऑफर्स और स्टैंडर्ड डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट इसपर एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है। इस तरह सबसे कम कीमत में iPhone 13 खरीदने का यह सेल अच्छा मौका है। फीचर्स और डिजाइन के मामले में iPhone 13 और iPhone 14 में ज्यादा अंतर नहीं है, ऐसे में iPhone 13 बेहतर चॉइस हो सकती है।

iPhone 14 के मुकाबले इतना है अंतर

फीचर्स की बात करें तो iPhone 14 पिछले साल लॉन्च iPhone 13 के मुकाबले बड़ा अपग्रेड नहीं है। फीचर्स की तुलना करें तो कैमरा से लेकर हार्डवेयर और बाकी मामलों में iPhone 14 और iPhone 13 दोनों एक जैसे ही हैं। कंपनी बेहतर कैमरा सेंसर और प्रोसेसिंग स्पीड देने का दावा जरूर कर रही है, लेकिन यह अंतर इतना ज्यादा नहीं है कि iPhone 14 के लिए बड़ी रकम खर्च की जाए। हालांकि, सेल के दौरान iPhone 14 पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

Apple iPhone 14 पर बड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में ऐसे खरीदें

पुराना iPhone एक्सचेंज करने पर बेस्ट वैल्यू

अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए कोई पुराना iPhone मॉडल है तो आपको सबसे अच्छी वैल्यू मिलेगी। फ्लिपकार्ट एक्सचेंज डिस्काउंट में पुराने फोन की वैल्यू उसकी कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करती है और आईफोन मॉडल्स अच्छी वैल्यू देते हैं। इस तरह एक्सचेंज के साथ iPhone 13 को 50,000 रुपये के करीब कीमत पर खरीदा जा सकता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments