Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपानी गर्म करने वाली सभी डिवाइसेज की छुट्टी कर रहा ये सस्ता...

पानी गर्म करने वाली सभी डिवाइसेज की छुट्टी कर रहा ये सस्ता Geyser, दबाकर हो रही बिक्री


नई दिल्ली। Cheapest Water Heater: ठंड में लोगों की कपकपी छूट रही है। सुबह ऑफिस या स्कूल जाने के लिए ठंडे क्या नॉर्मल पानी से भी नहाना एक मुश्किल ही है। ऐसे में गीजर बेहद ही जरूरी हो जाता है। अब गीजर का नाम आया तो आपको लग रहा होगा कि ये तो महंगा होगा लेकिन ऐसा नहीं है।

Havells main

​Havells Instanio 3-Litre 3KW Instant Water Heater (Geyser) White Mustard:

havells-instanio-3-litre-3kw-instant-water-heater-geyser-white-mustard

आज हम आपको एक ऐसे वॉटर हीटर गीजर की जानकारी दे रहे हैं जिसे Amazon से महज 3,649 रुपये में खरीदा जा सकता है। वैसे तो इसकी MRP 5,230 रुपये है लेकिन इसे 30 फीसद डिस्काउंट के साथ इतने कम में खरीदा जा सकता है। आप एक कूपन भी अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ आपको 10 फीसद का डिस्काउंट और मिल जाएगा। आप इसे EMI के साथ 174 रुपये में खरीद सकते हैं।

​क्या है प्रोडक्ट की रेटिंग:

बता दें कि इसे Amazon से खरीदा जा सकता है। यहां पर इसे 5 में से 4.3 रेटिंग दी गई है। बता दें कि यहां पर 10,925 लोगों द्वारा इसे रेट किया गया है। ऐसे में इसे टॉप रेटेड गीजर कहा जा सकता है।

​कैसा है इसका डिजाइन:

यह रस्ट और शॉक प्रूफ है। इसकी आउटर बॉडी प्लास्टिक की है। साथ ही इसमें कॉपर हीटिंग एलीमेंट दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इसमें जंग नहीं लगेगा। इसका जो टैंक है वो मोटे स्टेनलैस स्टील से बना है।

​गीजर की कैपेसिटी:

यह इंस्टैंट वॉटर हीटर है। इसकी क्षमता 3 लीटर की है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह वॉटर हीटर छोटी फैमिली के लिए एकदम सही विकल्प है। साथ ही यह 3000 वॉट की क्षमता के साथ आता है। इसमें ऑटोमैटिक थर्मल कट-आउट है। इसमें हीटिंग इंडीकेटर भी दिया गया है।

​क्या है वारंटी:

इसके इनर कंटेनर के साथ 5 साल की वारंटी दी गई है। साथ ही हीटिंग एलीमेंट के साथ 2 साल की और 2 साल की ही कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी दी गई है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments