Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपूरे 23 दिनों तक FREE कॉलिंग और डाटा, लिमिटेड टाइम ऑफर में...

पूरे 23 दिनों तक FREE कॉलिंग और डाटा, लिमिटेड टाइम ऑफर में Jio यूजर्स की मौज


ऐप पर पढ़ें

अगर आप रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं तो बार-बार रीचार्ज का झंझट भूल जाइए। टेलिकॉम कंपनी अपने सबसे सस्ते एनुअल रीचार्ज प्लान के साथ खास ऑफर लेकर आई है और सब्सक्राइबर्स को एक रीचार्ज से पूरे 388 दिनों की वैलिडटी मिल रही है। दरअसल, लिमिटेड टाइम दिवाली ऑफर के चलते कंपनी 23 दिनों के लिए एकदम फ्री डाटा और कॉलिंग बेनिफिट्स ग्राहकों को दे रही है। 

जियो का सबसे सस्ता एनुअल प्रीपेड प्लान 2999 रुपये का है और इसमें यूजर्स को डेली डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फायदे मिल जाते हैं। वैसे तो एनुअल प्लान होने के चलते यह 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन 23 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलने के चलते इस प्लान की कुल वैधता 388 दिनों की हो गई है। इसमें कुल 970GB डाटा यूजर्स को मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Jio का दिवाली गिफ्ट, अब 115 शहरों में पहुंचा AirFiber का 5G WiFi; देखें पूरी लिस्ट

लिमिटेड टाइम दिवाली ऑफर का फायदा

टेलिकॉम कंपनी 23 दिनों के लिए अतिरिक्त डेली डाटा और कॉलिंग जैसे फायदा लिमिटेड टाइम ऑफर के साथ दे रही है, यानी कि यह ऑफर कभी भी खत्म हो सकता है। अगर आप 388 दिनों तक रीचार्ज से छुट्टी चाहते हैं तो इस प्लान से रीचार्ज का विकल्प चुना जा सकता है। इसमें रोज का खर्च 8 रुपये से भी कम आता है और डेली डाटा के अलावा कॉलिंग और SMS जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। 

इस एनुअल प्लान की कीमत और बेनिफिट्स

सब्सक्राइबर्स को जिस एनुअल प्रीपेड प्लान के साथ अतिरिक्त वैलिडिटी का फायदा मिल रहा है, उसकी कीमत 2,999 रुपये है। इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में रोज 2.5GB डेली डाटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की जा सकती है। प्लान रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी यूजर्स को देता है और इसके साथ Jio Apps (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस भी मिल जाता है। 

फ्री में WiFi लगा रहा है रिलायंस जियो, धमाकेदार ऑफर के साथ बड़ा फायदा

अनलिमिटेड 5G डाटा भी देता है यह प्लान

अगर आपके क्षेत्र में जियो की 5G सेवाओं का फायदा मिलने लगा है और आप 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं तो डेली डाटा के झंझट से छुट्टी मिल जाएगी। इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में यूजर्स को अनलिमिटेड True 5G डाटा का फायदा दिया जा रहा है। आप जियो के 239 रुपये या इससे ज्यादा कीमत वाले किसी भी प्लान से रीचार्ज करते हुए अनलिमिटेड 5G डाटा का लुत्फ उठा सकते हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments