Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपूरे 388 दिन रीचार्ज से छुट्टी! मिलेगा 1TB से ज्यादा हाई-स्पीड डाटा,...

पूरे 388 दिन रीचार्ज से छुट्टी! मिलेगा 1TB से ज्यादा हाई-स्पीड डाटा, फ्री कॉलिंग; गजब के बेनिफिट्स


ऐप पर पढ़ें

लंबी वैलिडिटी वाले प्लान से रीचार्ज करना चाहते हैं तो ढेरों विकल्प मिलते हैं और प्रीपेड सेगमेंट में कई एनुअल प्लान्स मौजूद हैं। हालांकि, शायद ही आपको कोई ऐसा प्लान मिले जिसमें 365 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी मिले। खास ऑफर के साथ रिलायंस जियो की ओर से एक ऐसा प्लान ऑफर किया जा रहा है। 

भारत में सबसे बड़े सब्सक्राइबर बेस वाली टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से एनुअल प्लान पर खास ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी के सबसे महंगे एनुअल प्लान की कीमत करीब 3,000 रुपये है। आम तौर पर इस प्लान के साथ 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 2.5GB डेली डाटा मिलता है लेकिन ऑफर के चलते इसकी वैलिडिटी और डाटा बढ़ गया है। 

रीचार्ज करते वक्त इन बातों का ध्यान रखें, कर सकेंगे सैकड़ों रुपये की बचत

मिलेगी पूरे 388 दिन की वैलिडिटी 

रिलायंस जियो के 2,999 रुपये की कीमत वाले प्लान के साथ 365 दिन की स्टैंडर्ड वैलिडिटी के अलावा 23 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जा रही है। यानी कि इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में कुल 388 दिनों की वैलिडिटी सब्सक्राइबर्स को मिलेगी। इसके अलावा यह प्लान रोज 2.5GB डाटा ऑफर करता है और सब्सक्राइबर्स को 87GB अतिरिक्त डाटा भी मिल रहा है। 

प्रीपेड प्लान में पहले कुल 912.5GB डाटा मिलता था लेकिन अब 1TB के करीब डाटा मिलेगा। यूजर्स रोजाना 2.5GB हाई-स्पीड डाटा इस्तेमाल कर पाएंगे और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प भी मिलेगा। इसके अलावा प्लान रोज 100 SMS भी ऑफर करता है। डेली डाटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। हालांकि, एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा मिलेगा। 

जियो का 3 महीने वाला सीक्रेट प्लान, केवल 365 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा भी

चुनिंदा अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिलेंगे

प्लान के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा 199 रुपये की खरीददारी पर फ्री McDonalds McAloo Tikki/Chicken Kebab Burger मिलेगा। साथ ही Ferns & Petals से 799 रुपये की खरीद पर 150 रुपये की छूट मिलेगी। इसी तरह Ixigo से फ्लाइट बुक करने पर 750 रुपये की छूट मिलेगी। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments