Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपूरे 40 घंटे गाने सुनाएंगे ₹899 के ये ईयरबड्स, दिखने में भी...

पूरे 40 घंटे गाने सुनाएंगे ₹899 के ये ईयरबड्स, दिखने में भी खूबसूरत; पहली सेल इस दिन


कम बजट में लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स तलाश रहे हैं, तो बोट के नए डिवाइस आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं। ब्रांड ने अपने नए ऑडियो डिवाइस के तौर पर Boat Airdopes 120 Earbuds को लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स की कीमत 900 रुपये से कम है और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में यह 40 घंटे तक चलेगा। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ…

शोर वाले माहौल में भी साफ आवाज

नए एयरडोप्स 120 में बोट की सिग्नेचर ट्यूनिंग के साथ 10 मिमी ऑडियो ड्राइवर्स लगे हैं, जो बेहतरीन बास प्रदान करते हैं। बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के अलावा, ईयरबड्स क्वाड माइक ENx टेक्नोलॉजी के साथ भी आते हैं, जिससे शोर वाले माहौल में भी आपको अच्छी कॉल क्वालिटी मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है। इसमें BEAST MODE भी मिलता है, जो इसकी लो लैटेंसी का एक फैंसी नाम है। लो लैटेंसी मोड तब उपयोगी होता है जब आप कोई ऑडियो डिलेय/डिसिंक नहीं चाहते हैं, खासतौर से गेमिंग और वीडियो देखते समय।

ढक्कन खोलते हैं हो जाएगा कनेक्ट

ईयरबड्स में इंस्टा वेक एन’पेयर भी है, जिसका मतलब है कि जैसे ही आप ढक्कन खोलेंगे, ईयरबड्स आपके फोन से तुरंत कनेक्ट हो जाएंगे। इसके अलावा, जब आप अपने कान से एक या दोनों ईयरबड हटाएंगे, तो ईयरबड में ऑडियो को रोकने के लिए इन-ईयर डिटेक्शन के साथ-साथ टच कंट्रोल भी है।

OnePlus यूजर्स को बधाई, अब और दमदार हो जाएगा यह फोन, देखें आपके पास भी है क्या

कुल 40 घंटे की बैटरी लाइफ

कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में अकेले ईयरबड्स लगातार 8 घंटे तक और केस के साथ कुल 40 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। यह चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट के साथ आता है। इसे 5 मिनट की चार्जिंग में एक घंटे यूज किया जा सकता है। ईयरबड IPX4 स्प्लैश और स्वेट रेजिस्टेंट भी है, यानी आप इन्हें बिंदास वर्कआउट और हल्की बारिश में यूज कर सकते हैं। में, वे एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इसे डॉन ब्लू, आइवरी व्हाइट और एक्टिव ब्लैक कलर में लॉन्च किया है। इन्हें Amazon पर 23 मार्च से 899 रुपये में बेचा जाएगा। कंपनी इन पर 1 साल की वारंटी दे रही है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments