Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपूरे 84 दिन फ्री में देखें Netflix, Hotstar; साथ में 5G डेटा...

पूरे 84 दिन फ्री में देखें Netflix, Hotstar; साथ में 5G डेटा और कॉलिंग भी; देखें 8 प्लान


Jio और Airtel देश की दो सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी हैं। दोनों कंपनियों के पास अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की बड़ी रेंज है। आज हम आपको दोनों कंपनियों के 84 दिन चलने वाले ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जो Netflix, Disney+ Hotstar या फिर Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5G डेटा भी मिलता है। अगर आप भी एयरटेल या फिर जियो के ग्राहक हैं और एंटरटेनमेंट के शौकीन हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। देखें पूरी लिस्ट…

84 दिन चलने वाले JIO प्लान्स की लिस्ट:

1. जियो 1499 रुपये प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 3GB डेटा यानी कुल 252GB डेटा मिलता है। प्लान में ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं।

2. जियो 1198 रुपये प्लान

1198 रुपये का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा यानी कुल 168GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। प्लान में जियो 18GB एक्स्टा डेटा भी ऑफर कर रही है। प्लान में Disney+ Hotstar Mobile और Prime Video Mobile समेत कुल 14 OTT सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।  प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा प्रीमियम और जियो क्लाउड का एक्सेस भी शमिल है। इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं।

3. जियो 1099 रुपये प्लान

1099 रुपये का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा यानी कुल 168GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। प्लान में Netflix (Mobile) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं।

4. जियो 808 रुपये प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा यानी कुल 168GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। प्लान में 3 महीन के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं।

₹23 रोज में ब्रॉडबैंड, DTH और लैंडलाइन सबकुछ, 30 दिन FREE, साथ Hotstar भी

5. जियो 758 रुपये प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा यानी कुल 126GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। प्लान में 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन शामिल है। प्लान में ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान के ग्राहक Unlimited 5G Data के लिए भी एलिजिबल हैं।

84 दिन चलने वाले AIRTEL प्लान्स की लिस्ट:

6. एयरटेल 1499 रुपये प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 एसएमएम मिलते हैं। प्लान में Netflix (Basic) का सब्सक्रिप्शन शामिल है। प्लान में Unlimited 5G Data, अपोलो 24/7 सर्कल,  फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंकम्यूजिक जैसे बेनिफिट्स भी शामिल हैं। 

7. एयरटेल 999 रुपये प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 एसएमएम मिलते हैं। प्लान में Amazon Prime मेंबरशिप, एयरटेल Xstream Play (फ्री 20+ OTT), रिवार्ड्समिनी का सब्सक्रिप्शन शामिल है। प्लान में Unlimited 5G Data, अपोलो 24/7 सर्कल,  फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंकम्यूजिक जैसे बेनिफिट्स भी शामिल हैं। 

37 करोड़ ग्राहकों की मौज, ₹399 के प्लान में ब्रॉडबैंड, DTH और लैंडलाइन सबकुछ, साथ में 3300GB डेटा भी

8. एयरटेल 869 रुपये प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में ग्राहकों को डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 एसएमएम मिलते हैं। प्लान में 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile और रिवार्ड्समिनी का सब्सक्रिप्शन शामिल है। प्लान में Unlimited 5G Data, अपोलो 24/7 सर्कल,  फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंकम्यूजिक जैसे बेनिफिट्स भी शामिल हैं। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments