Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalपेपर लीक मुद्दे पर राजस्थान में मुख्यमंत्री ने ली अहम बैठक, दिए...

पेपर लीक मुद्दे पर राजस्थान में मुख्यमंत्री ने ली अहम बैठक, दिए ये अहम निर्देश


नई दिल्ली:

राजस्थान में पेपर लीक मुद्दे पर सियासत जारी है. इस बीच राजस्थान में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आज बैठक की, बैठक में SOG ADG हरियाणा गैंग से पेपर लीक के तार जुड़े होने की संभावना जताई गई. बैठक के बाद सीएम ऑफिस के उच्च अधिकारी ने बताया कि पेपर लीक में राजनीतिक इनवोलमेंट पर कहा अगर किसी का होगा वो जेल में होगा. राजस्थान में पेपर लीक को लेकर आज मुख्यमंत्री ने अहम बैठक ली. राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए पेपर लीक मामला एक बड़ा मुद्दा रहा है. यही वजह है कि सरकार बनने के बाद से ही भजनलाल सरकार पेपर लीक मामले को लेकर एक्शन की तैयारी में है. एक के बाद एक लगातार हो रही कार्रवाई के बाद आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज पेपर लीक को लेकर एक अहम हाई लेवल की बैठक की.

राजस्थान में पेपर लीक मामले में अभी तक कई सरकारी अधिकारी और कर्मचारी एसओजी की रडार पर है. ऐसे में उनसे संबंधित सभी जानकारी भी आज बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा को सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें: देश को मिले दो नए चुनाव आयुक्त? बैठक के बाद अधीर रंजन चौधरी ने किया नामों का खुलासा

जिलों में एसआईटी विंग की स्थापना पर चर्चा

बताया जा रहा है कि एसओजी ने जिन सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों को आरोपी के तौर पर चिन्हित किया है, इनमें से जो फरार चल रहे हैं उनकी सैलरी और भत्ते रोकने के लिए भी सीएम भजनलाल को एसओजी की ओर से कहा गया है, जिससे फरार आरोपियों पर शिकंजा कसा जा सके. इसके साथ ही एसआईटी विंग में नफरी बढ़ाने और जिलों में एसआईटी विंग की स्थापना भी राजस्थान में की जा सकती है.

पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

बता दें कि राजस्थान में पेपर लीक का मामला लंबे समय से चला आ रहा है. प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक लगातार सामने आते रहे हैं. बीजेपी से पहले कांग्रेस सरकार ने इसको लेकर एक कड़े कानून बनाए हैं. पेपर लीक में पकड़े जाने वालों के खिलाफ जेल और जुर्माना का प्रावधान है. अब बीजेपी की सरकार ने इसको लेकर बैठक की है. पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है. 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments