Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetपोको ने लॉन्च किया 'मिडरेंज सेगमेंट का किंग' Poco F5, पहली सेल...

पोको ने लॉन्च किया ‘मिडरेंज सेगमेंट का किंग’ Poco F5, पहली सेल में बंपर छूट


ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी Poco की ओर से इसका सबसे धाकड़ स्मार्टफोन Poco F5 लॉन्च कर दिया गया है, जिसे कंपनी ‘Return of The King’ पंचलाइन के साथ टीज कर रही थी। इस डिवाइस में दमदार हार्डवेयर और कैमरा के अलावा खास फीचर्स और नए Qualcomm के नए प्रोसेसर के साथ बेहतरीन ऑप्टिमाइज्ड परफॉर्मेंस दी गई है। इस फोन में कंपनी ने 64MP ट्रिपल कैमरा के अलावा 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

पोको की F-सीरीज के स्मार्टफोन्स ने मार्केट में इस ब्रैंड को पहचान दिलाई है और कंपनी हर साल अपने सबसे दमदार स्पेसिफिकेशंस वाले फोन को F-सीरीज का हिस्सा बनाती है। एक बार फिर पोको ने कम कीमत में दमदार फीचर्स के साथ Poco F5 लॉन्च करते हुए दावा किया है कि यह 5G स्मार्टफोन सेगमेंट का किंग है और फीचर्स के मामले में इसकी टक्कर में कोई नहीं टिकता। इस फोन को कंपनी ने आज एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट में पेश किया।

लॉन्च के बाद से सबसे सस्ते में Poco M5, कीमत हो गई 10 हजार रुपये से कम

ऐसे हैं नए Poco F5 5G के स्पेसिफिकेशंस

पोको के नए स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ दिया गया है और इस डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा मिलती है। Dolby Vision सपोर्ट वाले डिस्प्ले के अलावा फोन में डुअल स्पीकर्स मिलते हैं और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। इसमें IR ब्लास्टर मिलता है, जिससे फोन को रिमोट की तरह इस्तेमाल किया जा सके। नया डिवाइस कंपनी Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 2 4nm 5G प्रोसेसर के साथ लेकर आई है। इसमें 12GB तक LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 64MP ट्रिपल कैमरा OIS+EIS सपोर्ट के साथ मिलता है। सेटअप में मेन सेंसर के अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Poco F5 में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन Android 13 पर आधारित MIUI 14 के साथ आता है। इसे दो बड़े सॉफ्टवेयर अपग्रेड्स और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे। इसकी 5000mAh बैटरी को 67W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन में IP53 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस भी मिल जाता है। 

धांसू फोन लाई Poco, कम कीमत में 108MP कैमरा और जबर्दस्त परफॉर्मेंस

पहली ही सेल में मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

Poco F5 को कंपनी दो रैम और स्टोरेज वेरियंट्स में लाई है, जिनमें से 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत 29,999 रुपये रखी गई है। दूसरे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट्स की कीमत 33,999 रुपये रखी गई है। इसे तीन कलर ऑप्शंस- कार्बन ब्लैक, इलेक्ट्रिक ब्लू, स्नोस्टॉर्म वाइट में लॉन्च किया गया है। नए पोको फोन की सेल 16 मई की दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी और इन्हें डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। 

ICICI बैंक कार्ड के साथ भुगतान की स्थिति में 3,000 रुपये की छूट मिल रही है, जिसके बाद दोनों वेरियंट्स क्रम से 26,999 रुपये और 30,999 रुपये में मिलेंगे। इसके अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने वालों तो 3,000 रुपये का फायदा दिया जाएगा। पोको लॉयलिटी प्रोग्राम के साथ पुराने पोको फोन के बदले 1,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जाएगा। खास बात यह है कि इस फोन पर 1 साल की अतिरिक्त वारंटी दी जा रही है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments