Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleफरवरी में 4 ग्रहों का अद्भुत संयोग...नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम!...

फरवरी में 4 ग्रहों का अद्भुत संयोग…नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम! लखनऊ के महंत ने की भविष्यवाणी


अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ : देश में लोकसभा चुनाव में अब 3 महीने से भी कम समय बाकी है. फरवरी या मार्च में कभी भी देश में आम चुनाव की घोषणा हो सकती है. इसी बीच लखनऊ की मशहूर मंदिर चारों धाम के महंत सियाराम अवस्थी ने भविष्यवाणी की है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. इस बार वह पिछले दो बार से ज्यादा प्रभावशाली होंगे और बड़ी बहुमत से जीतेंगे. यह भविष्यवाणी महंत सियाराम अवस्थी ने ग्रह-नक्षत्रों के आधार पर की है, ज्योतिष गणना के अनुसार फरवरी महीने में कई ग्रह गोचर कर रहे हैं.

सियाराम अवस्थी ने बताया कि 9 फरवरी को अमावस्या है.इस दिन चंद्रमा अपने नए चरण में प्रवेश करेगा जिसका अर्थ है कि पृथ्वी के सामने जो चंद्रमा का भाग है वह सूर्य के प्रकाश से दूर रहेगा, जबकि अमावस्या के दौरान चंद्रमा स्वयं दिखाई नहीं देगा. इसके अलावा 14 फरवरी को गुरु और मंगल ग्रह एक दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे. 25 फरवरी को लगभग रात में 11:35 पर गुरु और चंद्रमा एक दूसरे के तीन डिग्री के भीतर से गुजरते हुए बेहद करीब आएंगे. यानी इस महीने जो खगोलीय घटना होगी उसमें चंद्रमा, गुरु, शुक्र और मंगल एक साथ करीब आ रहे हैं जिस वजह से एक अद्भुत योग बन रहा है.

भारत का विश्व में बढ़ेगा प्रभाव
सियाराम अवस्थी ने बताया कि कि 22 फरवरी को मंगल और शुक्र भी करीब आएंगे. सभी प्रभावशाली ग्रह-नक्षत्र एक दूसरे के करीब आएंगे तो पूरे देश भर में सौहार्द और प्रेम, शांति बढ़ेगी. इस खगोलीय घटना का भारत पर बड़ा असर पड़ेगा. भारत का प्रभाव दूसरे देशों पर अच्छा पड़ेगा और देश का प्रभाव विश्व भर में बढ़ेगा तो देश के लोग भी गर्व महसूस करेंगे और इसका सीधा फायदा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को होगा. इसी प्रभाव से वह लोकसभा चुनाव में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर आएंगे, इसमें कोई भी संदेह नहीं है. महंत सियाराम अवस्थी ने कहा कि जब-जब धर्म की हानि होती है तब तब कोई ना कोई महापुरुष धरती पर जन्म लेता है और देश के वर्तमान प्रधानमंत्री वही महापुरुष हैं, जिसने जन्म ले लिया है.

इसलिए खास है महंत की भविष्यवाणी
दरअसल लखनऊ के चौक में रानी कटरा नाम से एक बेहद प्राचीन मोहल्ला है. यहां पर 130 साल पुराना चारों धाम मंदिर है, जिसमें चारों धामों के दर्शन के साथ ही आपको नर्क और स्वर्ग के दर्शन करने का भी अवसर मिलता है. यहां पर रामेश्वरम, रामसेतु, जगन्नाथ पुरी, द्वारकाधीश और आगे बद्रीनाथ धाम है. इसके अलावा यहां पर भगवान विष्णु के सभी अवतारों के दर्शन भी होते हैं. यहां पर बड़ी संख्या में भक्त आते हैं, पूजा अर्चना करते हैं. सियाराम अवस्थी की पीढ़ी ही इस मंदिर को महंत के तौर पर संभाल रही है. इसीलिए सियाराम स्वास्थ्य का यह बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

Tags: Astrology, Local18, Lucknow news, Uttar Pradesh News Hindi



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments