Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeLife Styleफरवरी 2023 साप्ताहिक राशिफल: मेषवालों का जॉब में रुतबा बढ़ेगा, आर्थिक पक्ष...

फरवरी 2023 साप्ताहिक राशिफल: मेषवालों का जॉब में रुतबा बढ़ेगा, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, पढ़ें वृष-मिथुन का भाग्यफल


हाइलाइट्स

यदि आप कोई जॉब करते हैं, तो वहां आपका रुतबा बढेगा. आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा.
बिजनेस कर रहे लोगों को खुद को व्यक्त करना बहुत जरूरी है.

फरवरी 2023 साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह मेष राशिवालों के लिए अच्छा रहेगा. नौकरी में रुतबा बढ़ेगा तो इनकम में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. वृष राशिवालों को इस सप्ताह कुछ बड़े बदलाव महसूस होंगे. लव लाइफ अच्छी तरह चलेगी. मिथुन राशिवालों को अपने वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव महसूस होगा. पढ़ें मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल.

मेष साप्ताहिक राशिफल 2023 फरवरी
सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव रहेगा. दांपत्य जीवन में भी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. इस कारण चिंताग्रस्त रहेंगे, लेकिन जीवनसाथी से बात करने से सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी. जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें अपने साथी को महत्व देना सीखना होगा, अन्यथा रिश्ते में नेगेटिविटी बढ़ जाएगी. अभी हल्के-फुल्के खर्चे बने रहेंगे, लेकिन इनकम में भी बढोतरी देखने को मिलेगी. इससे आपकी स्थिति मजबूत होगी. यदि आप कोई जॉब करते हैं, तो वहां आपका रुतबा बढेगा. आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा और आप अपने काम और अपनी साख या यूं कहें प्रतिष्ठा की बदौलत अपनी जगह पक्की करेंगे.

बिजनेस कर रहे लोगों को खुद को व्यक्त करना बहुत जरूरी है. विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह
सप्ताह मेहनत से भरा रहेगा. पढ़ाई में किसी तरह की रुकावट न आए, इसके लिए आपको और ज्यादा प्रयास करने पड़ेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. खानपान पर भी ध्यान देना होगा. यात्रा के लिए सप्ताह का पहला और तीसरा दिन ज्यादा अनुकूल दिखाई देता है.

वृषभ साप्ताहिक राशिफल 2023 फरवरी
इस सप्ताह आपको कुछ बड़े बदलाव महसूस होंगे. लव लाइफ अच्छी तरह चलेगी. आप अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. मैरिड लाइफ की बात करें, तो अभी जीवनसाथी के साथ थोड़ी कहासुनी हो सकती है. आपको अपने विरोधियों से भी खासा सतर्क रहना होगा, क्योंकि वे आपकी रातों की नींद उड़ा सकते हैं. इससे आपको मानसिक तनाव होगा, जिसके फलस्वरूप आपको कुछ परेशानी महसूस हो सकती है. अभी आपके खर्चे काफी बढ़ सकते हैं, जिसका असर आपकी जेब पर पड़ सकता है. इनकम कम होगी. बिजनेस कर रहे लोग अपने काम में माहिर बनेंगे और अपने काम की वजह से अच्छा नाम और गुडविल अर्जित करेंगे.

आपकी इनकम अच्छी होगी और लाभ भी होगा. नौकरीपेशा लोगों की बात करें, तो अभी वे काफी मेहनत करेंगे. कुछ नए लोगों की वजह से आपके ऊपर काम का प्रेशर आ सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा. आप कुछ नए विषयों की पढ़ाई भी करेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो कोई बड़ी समस्या नजर नहीं आती, लेकिन आपको अपनी दिनचर्या में नियमितता बनाए रखने की जरूरत होगी. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम 2 दिन ही अच्छे रहेंगे.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 2023 फरवरी
यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. विवाहितों को अपने गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव महसूस होगा. जीवनसाथी के बर्ताव के कारण आपको समय-समय पर थोड़ी परेशानी भी होती रहेगी. लव लाइफ की बात करें, तो यह समय अनुकूल है. आपको अपने प्रिय का सपोर्ट मिलेगा. आप साथ में कहीं अच्छी जगह घूमने जा सकते हैं. इससे आप दोनों के बीच की गलतफहमियां और परेशानियां दूर होंगी. सप्ताह की शुरुआत में आपको खुद में ऊर्जा की कमी महसूस होगी. किसी काम में आपका मन नहीं लगेगा, लेकिन सप्ताह के मध्य तक स्थितियां बदल जाएंगी. आपके खर्चे भी बढ़ेंगे और आप अपनी आय में वृद्धि करने का प्रयास करते भी नजर आएंगे.

नौकरी में आप पूरी ईमानदारी से काम करेंगे. कार्यस्थल पर समय पर पहुंचकर आप खुद को जिम्मेवार और अनुशासित व्यक्ति साबित करेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों को इस समय थोड़ी सी सावधानी रखने
की जरूरत है. अभी कोई भी नया इन्वेस्टमेंट करने से बचें. विद्यार्थियों की बात करें तो वे अपनी मेहनत के जरिए खुद को बेहतर बना पाएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. कोई खास परेशानी नजर नहीं आती. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments