Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeNationalफर्जी पुलिस वाला रौब दिखाकर कैब चालकों से करता था उगाही, अब...

फर्जी पुलिस वाला रौब दिखाकर कैब चालकों से करता था उगाही, अब गिरफ्तार


गुरुग्राम. हरियाणा की साइबर सिटी की गुरुग्राम पुलिस ने फर्जी पुलिस कर्मी बन वाहन चालकों से अवैध उगाही करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि गुरुग्राम की सेक्टर-29 थाना पुलिस को 16 अक्टूबर को शिकायत मिली थी कि एक फर्जी पुलिस कर्मी वाहन चालकों से उगाही कर रहा है. ज्यादा निशाना ओला उबर चलाने वाले कैब चालकों को बनाया जा रहा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए एक टीम गठित की और अवैध उगाही करने वाले फर्जी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी की पहचान जींद के उचाना गांव के रहने वाले अंशुल के रूप में हुई. शिकायतकर्ता ने बताया कि वह कैब चलाता है और हुडा सिटी सीटर मेट्रो स्टेशन के पास एक नकली पुलिस वाला एसआई बन कर बाइक राइडर्स को परेशान करता है. साथ ही डंडों से मारता है तथा पुलिस का रोब दिखा कर रुपए ठगता है.

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुरुवार को आरोपी को हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के टेंपो स्टैंड से काबू कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल बरामद किया है, जिसमे आरोपी द्वारा पुलिस की वर्दी पहने हुए फोटो भी मिला है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है.

Tags: Haryana News Today, Haryana police



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments