Monday, July 1, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetफिर सस्ता हुआ Motorola का अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाला फोन, टेंशन फ्री होकर...

फिर सस्ता हुआ Motorola का अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाला फोन, टेंशन फ्री होकर खेलें होली, 23 मार्च तक गजब ऑफर


होली से पहले फ्लिपकार्ट पर समर फेस्टिव डेज सेल की शुरुआत हो गई है। आज से शुरू हुई यह सेल 23 मार्च तक चलेगी। इसमें आप अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टफोन्स को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप ऐसे फोन की तलाश में हैं, जो किफायती दाम में जबर्दस्त फीचर ऑफर करे, तो Motorola Edge 40 Neo आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह दुनिया का सबसे हल्का 5G फोन है, जो अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ आता है। ऐसे में इसे आप होली में वॉटर डैमेज की ज्यादा चिंता न करते हुए आराम से यूज कर सकते हैं।

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 22,999 रुपये है। सेल में इस पर बैंक ऑफर में 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन को 21,400 रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। कुछ सेलेक्टेड मॉडल्स पर कंपनी एक्सचेंज में 2 हजार रुपये तक का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
मोटोरोला का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। फोन में आपको Mali G610 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 चिपसेट मिलेगा। फोन का डिस्प्ले काफी शानदार है। इसमें कंपनी 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच की स्क्रीन दे रही है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1300 निट्स और टच सैंप्लिंग रेट 360Hz का है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

नए सैमसंग फोन्स के कैमरा और डिस्प्ले का जलवा, हुई तारीफ, सेगमेंट में बेस्ट

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन में आपको 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी, जीपीएस और ड्यूल सिम के साथ वाई-फाई 6E दिया गया है। यह फोन 15 बैंड 5G सपोर्ट ऑफर करता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments