Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentफिल्म 'पठान' के हो रहे विवाद के बीच वायरल हुआ Ritesh Pandey...

फिल्म ‘पठान’ के हो रहे विवाद के बीच वायरल हुआ Ritesh Pandey का गाना


Image Source : RITESH_PANDEY_OFFICIAL
Ritesh Pandey

किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने Besharam Rang को लेकर चर्चा बना हुआ है। Besharam Rang में पहने गए दीपिका पादुकोण के भगवा रंग के बिकनी लुक ने बवाल मचा कर रखा है, जिसकी वजह से फिल्म को बॉयकॉट किए जाने की भी मांग हो रही है। सोशल मीडिया पर चल रहे इस विवाद के बीच रितेश पांडे का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम ‘भगवा रंग’ रखा गया है। ‘भगवा रंग’ गाने में रितेश पांडे भगवा रंग का गमछा पहने नजर आ रहे हैं। राम मंदिर के लिए बनाया गया रितेश पांडे का यह गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

रितेश पांडे इन दिनों अपने सुपरहिट गानों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका गाना ‘हेलो कौन’ ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ‘पठान’ के गाने Besharam Rang के चल रहे विवादों के बीच रितेश पांडे के ‘भगवा रंग’ गाने को मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं। रितेश पांडे का यह गाना रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है।

रितेश पांडे इस गाने में नंगे पैर नजर आ रहे हैं। जिस तरह से रितेश पांडे की पॉपुलैरिटी यूट्यूब के साथ-साथ फिल्मी जगत में बढ़ रही है उस हिसाब से लग रहा है कि जल्द ही ट्रेंडिंग स्टार की कुर्सी पर रितेश पांडे का कब्जा होने वाला है। गाने में रितेश पांडे श्री राम का नारा लगा रहे हैं। ये गाना राम मंदिर निर्माण के ऊपर गाया गया है, लेकिन ये गाना रामनवमी के दिन यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म ‘पठान’ में जिम देगा किंग खान को टक्कर, जॉन अब्राहम के किरदार का हुआ खुलासा

Tunisha Sharma Funeral: मौत के 3 दिन बाद हुआ तुनिषा का अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये टीवी स्टार

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ‘द वैक्सीन वॉर’ के शूट में हुए व्यस्त, देखिए सेट से BTS वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments