Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetफुल एंटरटेनमेंट के लिए आया Jio का जबर्दस्त प्लान, एक साथ चार...

फुल एंटरटेनमेंट के लिए आया Jio का जबर्दस्त प्लान, एक साथ चार डिवाइस पर चलेगी मूवी, वैलिडिटी एक साल


ऐप पर पढ़ें

फुल ऑन एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए। रिलायंस ने अपने जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 999 रुपये है। यह अभी कंपनी का अकेला प्लान है। जियो सिनेमा का यह प्लान 12 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इस सब्सक्रिप्शन चार्ज को देने के बाद यूजर जियो सिनेमा ऐप को फोन, टीवी, टैबलेट और कंप्यूटर पर ऐक्सेस कर सकेंगे। इस सब्सक्रिप्शन की खास बात है कि इसमें यूजर्स को एक साथ 4 डिवाइस पर कॉन्टेंट स्ट्रीम करने की सुविधा दी जा रही है।

हाई वीडियो और ऑडियो क्वॉलिटी का मजा

जियो सिनेमा का यह प्लान हाई वीडियो और ऑडियो क्वॉलिटी के साथ यूजर्स को फुल एंटरटेनमेंट देता है। इसके अलावा इसमें आपको प्रीमियम और एक्सक्लूसिव के साथ ओरिजिनल कॉन्टेंट भी देखने को मिलेगा। प्लान को सब्सक्राइब कराने के लिए आपको https://www.jiocinema.com/subscription/plans पर विजिट करना होगा। अभी की बात करें तो IPL 2023 के साथ जियो सिनेमा का ज्यादातर कॉन्टेंट फ्री है। 

वीवो के फोन पर आज सबसे बड़ी डील, कम दाम में मिलेगा 50MP कैमरा का मजा

वॉर्नर ब्रदर्स के साथ अग्रीमेंट

कुछ हफ्तों पहले रिलायंस ने जियो सिनेमा पर Warner Bros के कॉन्टेंट को दिखाने के लिए एक अग्रीमेंट साइन किया था। साथ ही अब डिज्नी+ हॉटस्टार पर मौजूद HBO के सारे कॉन्टेंट जियो सिनेमा पर शिफ्ट हो जाएंगे। ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार वूट सेलेक्ट के सब्सक्राइबर्स को कंपनी एक स्पेशल कूपन कोड भी देगी, जो सब्सक्रिप्शन चार्ज पर डिस्काउंट ऑफर करेगा। हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो की बात करें, तो इनमें 3 और 6 महीने के सब्सक्रिप्शन का भी ऑप्शन मौजूद है। माना जा रहा है कि जियो सिनेमा में भी आने वाले दिनों में हमें ऐसे सब्सक्रिप्शन प्लान देखने को मिलेंगे।

वीवो के नए फोन में 64MP का मेन कैमरा, मिलेगी 80 वॉट की चार्जिंग



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments