Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetफैमिली के चार लोगों के लिए एक ही प्लान, खूब सारा डेटा,...

फैमिली के चार लोगों के लिए एक ही प्लान, खूब सारा डेटा, नेटफ्लिक्स और प्राइम-वीडियो भी फ्री, कीमत बेहद कम


ऐप पर पढ़ें

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने यूजर्स को जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो में प्रीपेड प्लान्स के साथ शानदार बेनिफिट्स वाले पोस्टपेड प्लान भी हैं। अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जो आपके पूरी फैमिली के लिए बेस्ट हो, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी का 1199 रुपये वाला प्लान फैमिली के चार लोगों के लिए शानदार है। इसमें एक रेग्युलर सिम के साथ तीन अडिशनल सिम दिए जा रहे हैं। इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 240जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा यह प्लान नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। आइए जानते हैं डीटेल।

1199 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

कंपनी की इस प्लान में एक रेग्युलर सिम के साथ तीन ऐड-ऑन कनेक्शन ऑफर कर रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में टोटल 240जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसमें प्राइमरी कनेक्शन को 150जीबी और ऐड-ऑन कनेक्शन्स को 30जीबी डेटा मिलेगा। एयरटेल का यह प्लान 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट भी देता है। कंपनी इस प्लान में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। यह प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी देता है।

प्लान में कई शानदार ओटीटी बेनिफिट्स भी शामिल है। इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर यूजर्स को नेटफ्लिक्स बेसिक का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलावा यह प्लान 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप दे रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस दे रही है। यह प्लान विंक प्रीमियम और एयरटेल Xstream ऐप का भी ऐक्सेस देता है।  

999 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में भी 1 रेग्युलर कनेक्शन के साथ तीन ऐड-ऑन सिम दे रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में सभी यूजर्स को टोटल 190जीबी डेटा दिया जा रहै है। इसमें प्राइमरी यूजर को 100जीबी और बाकी यूजर्स को 30-30जीबी डेटा मिलेगा। 200जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट वाले इस प्लान में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस भी देता है। प्लान में आपको 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान में आपको Airtel Xstream Play और विंक प्रीमियम का भी ऐक्सेस मिलेगा।

वॉट्सऐप यूजर्स की मौज, आ गया स्टेटस अपडेट से जुड़ा यह नया फीचर 

(Photo: Netzi)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments