Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetफ्लाइट में सामान खोया तो मिलेंगे 20 हजार रुपये, इन प्लान्स से...

फ्लाइट में सामान खोया तो मिलेंगे 20 हजार रुपये, इन प्लान्स से करें रीचार्ज; खास ऑफर


लंबी दूरी की फ्लाइट में अपना बैगेज चेक-इन करते वक्त उनकी सुरक्षा की चिंता लगी रहती है और बैग वापस मिलने तक आप परेशान रहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। देश के तीसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया (Vi) की ओर से खास इंटरनेशनल रोमिंग (IR) पोस्टपेड प्लान्स की घोषणा की गई है, जिनसे रीचार्ज करने पर बैगेज कवर दिया जाएगा।

कंपनी ने साफ किया है कि इन इंटरनेशनल प्लान्स से रीचार्ज करने वाले सब्सक्राइबर्स को इंटरनेशनल फ्लाइट्स में उनका सामान गुम होने या फिर इसमें डिले होने की स्थिति में कवरेज दिया जाएगा। इस सेवा का फायदा देने के लिए Vi ने अमेरिकी लॉस्ट बैगेज कंसर्ज कंपनी Blue Ribbon Bags के साथ पार्टनरशिप की है। इस तरह वोडाफोन आइडिया सब्सक्राइबर्स को बेफिक्र होकर विदेश यात्रा करने का मौका मिलेगा।

₹75 वाले छोटू रीचार्ज प्लान के बड़े फायदे, 25 पर्सेंट ज्यादा डाटा

सीमित समय के लिए आया है खास ऑफर

वोडाफोन आइडिया (Vi) केवल उन सब्सक्राइबर्स को खास ऑफर का फायदा दे रहा है, जो 7 अप्रैल से पहले इंटरनेशनल फ्लाइट ले रहे हैं। कंपनी के चुनिंदा प्लान्स से रीचार्ज करने वालों को ट्रैवल बैग खोने या डिले होने पर कॉम्प्लिमेंटरी कवरेज दी जाएगी। ऐसी स्थिति में सब्सक्राइबर्स को मुआवजे के तौर पर हर बैग के लिए 19,800 रुपये की रकम दी जाएगी।

कंपनी का कहना है कि ऐसे सब्सक्राइबर्स को शिकायत दर्ज करने के बाद अगले 96 घंटे के अंदर मुआवजा दिया जाएगा। इस ऑफर की शुरुआत कंपनी ने 26 फरवरी, 2024 को की थी और इसका फायदा 21 मार्च, 2024 तक रीचार्ज करने वालों को दिया जाएगा।

मात्र 75 रुपये में 24 OTT सेवाओं का मजा, ₹2000 से ज्यादा की बचत; गजब ऑफर

Vi यूजर्स को इन प्लान्स से करना होगा रीचार्ज

सभी इंटरनेशनल प्लान्स से रीचार्ज करने की स्थिति में यह फायदा नहीं मिलेगा। यह एक्सक्लूसिव ऑफर 10 दिनों की वैलिडिटी वाले 3,999 रुपये के प्लान, 14 दिनों की वैलिडिटी वाले 4,999 रुपये के प्लान और 30 दिनों की वैलिडिटी वाले 5,999 रुपये के प्लान से रीचार्ज करने पर लागू होता है। फ्लाइट लेने से पहले यूजर्स को Blue Ribbon Bags के साथ रजिस्टर करना होगा। फ्लाइट के दौरान सामान गुम होने या फिर 4 दिनों के अंदर बैग ना मिलने पर मुआवजे की रकम मिल जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments