Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबजट 5G सेगमेंट में सबकी छुट्टी करने आ रहा Vivo का नया...

बजट 5G सेगमेंट में सबकी छुट्टी करने आ रहा Vivo का नया सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर्स


ऐप पर पढ़ें

Vivo भारत में अपना नया Y-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने देश में Vivo Y200 स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। Vivo ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर जल्द लॉन्च होने वाले Vivo Y200 के लॉन्च को टीज कर दिया है। कंपनी ने अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो पोस्ट किया है और पोस्ट में लिखा है, “अपनी आभा फैलाने के लिए तैयार हो जाइए। जल्द आ रहा है..। 

 

Vivo Y200 के संभावित स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक अपकमिंग Vivo Y200 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, हाल ही में, अपकमिंग स्मार्टफोन का एक पोस्टर ऑनलाइन सामने आया, जिससे इसके संभावित स्पेसिफिकेशन का पता चला है।

 

हाथ से ना जानें दें मौका: आधी से कम कीमत पर खरीदें 32 इंच Smart TV, सबसे सस्ता मात्र ₹7,499 में

 

लीक हुए पोस्टर के अनुसार, Vivo Y200 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। Vive Y200 को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की खबर है। स्मार्टफोन में 64MP मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर होने की अफवाह है। इसमें स्मार्ट ऑरा लाइट फ्लैश होने की भी बात कही गई है, जिसे कंपनी ने हाल ही में वीवो वी29 सीरीज के साथ पेश किया है।

पोस्टर से यह भी पता चला है कि Vivo Y200 में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800 एमएएच की बैटरी हो सकती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है जिसके ऊपर कंपनी की फनटच 13 ओएस की परत होगी।

 

Amazon-Flipkart की पैसा वसूल सेल: 15000 से कम में खरीदें Samsung के महंगे Smartphones



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments