Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबड़ा खुलासा! Apple ला रहा सबसे बड़ी स्क्रीन वाला iPhone, इस नाम...

बड़ा खुलासा! Apple ला रहा सबसे बड़ी स्क्रीन वाला iPhone, इस नाम से करेगा एंट्री


ऐप पर पढ़ें

Apple इस साल के अंत में अपने iPhone 15 लाइनअप को लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब, इसके लॉन्च से पहले, एक रिपोर्ट सामने आई है जिससे पता चलता है कि Apple जल्द iPhone 16 सीरीज भी लेकर आयेगा। खबर है कि iPhone 16 Pro में अभी तक की सबसे बड़ी स्क्रीन आने वाली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स फोन के डिस्प्ले साइज के मामले में अपग्रेड दिखाई देगा – आईफोन 16 प्रो 6.3 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है और आईफोन 16 प्रो मैक्स में 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा। 

रॉस यंग के मुताबिक, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स के डिस्प्ले साइज अनुमानित आंकड़े हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि स्टैण्डर्ड iPhone 16 और iPhone 16 Plus मॉडल भी बड़े डिस्प्ले की सुविधा देंगे, क्योंकि यंग ने इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी।

 

ये भी पढ़ें:- Nokia फैन्स के लिए खुशखबरी! लॉन्च हुआ 13MP कैमरा और 5000mAh बैटरी स्मार्टफोन, कीमत 8000 से कम

 

अब तक का सबसे बड़ा आईफोन!

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि iPhone 14 Pro और Pro Max में क्रमशः 6.1-इंच और 6.7-इंच का डिस्प्ले साइज़ है। इस साल लॉन्च होने वाले आईफोन 15 प्रो मॉडल के भी पहले वाले साइज़ में आने की उम्मीद है। इस तरह, iPhone 16 Pro Max अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले-साइज़ वाला iPhone होगा।

 

ये भी पढ़ें:- Jio का सबसे हिट प्लान! सिफ ₹12 में 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 48GB फ्री इंटरनेट का मज़ा

 

iPhone 16 सीरीज में नया क्या है?

एक हालिया लीक से पता चलता है कि iPhone 15 प्रो मॉडल सॉलिड-स्टेट बटन तकनीक के साथ नहीं आएगा। हालाँकि, यह इत्तला दे दी गई है कि यह तकनीक खत्म नहीं हुई है, ये iPhone 16 प्रो मॉडल पर शुरू हो सकती है। इसके अलावा, iPhone 16 प्रो मॉडल में अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी तकनीक भी हो सकती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments