Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबड़ी खुशखबरी! 100MP कैमरा और कर्व्ड डिस्प्ले वाले 5G फोन पर भारी...

बड़ी खुशखबरी! 100MP कैमरा और कर्व्ड डिस्प्ले वाले 5G फोन पर भारी डिस्काउंट, मिलेगी 12GB रैम


ऐप पर पढ़ें

बीते दिनों खत्म हुई फ्लिपकार्ट की सेल में अगर आप तगड़े डिस्काउंट के साथ फोन खरीदने से चूक गए हैं, तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट ने यूजर्स के लिए धांसू ऑफर को एक्सटेंड कर दिया है। कंपनी की सबसे बड़ी फ्रीडम डील्स में आप कुछ स्मार्टफोन्स को अभी भी तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 100MP कैमरे वाले Realme 11 Pro 5G पर दी जा रही डील भी इन्हीं में से एक है। 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 27,999 रुपये है। सेल में आप इसे 5 पर्सेंट कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। 

इस कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन को 26,010 रुपये तक की छूट के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड, एरिया पिनकोड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। 

रियलमी 11 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 950 निट्स का है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

जियो सस्ते प्लान्स में दे रहा 100Mbps की स्पीड, 15 OTT और TV चैनल भी

इनमें 100 मेगापिक्सल के लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। फोन का मेन कैमरा OIS के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ओआसिस ग्रीन, सनराइज बेज और ऐस्ट्रल ब्लैक में आता है। 

(Photo: soyacincau)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments