Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबड़ी खुशखबरी! Motorola का सबसे पतला वॉटरप्रूफ 5G फोन फिर हुआ सस्ता,...

बड़ी खुशखबरी! Motorola का सबसे पतला वॉटरप्रूफ 5G फोन फिर हुआ सस्ता, 5 जनवरी तक गजब ऑफर


ऐप पर पढ़ें

मोटोरोला (Motorola) का सबसे पतला वॉटरप्रूफ फोन एक बार फिर शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहा है। 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को आप फ्लिपकार्ट की सुपर वैल्यू डेज सेल में भारी डिस्काउंट और शानदार डील में खरीद सकते हैं। फोन की कीमत इस वक्त फ्लिपकार्ट पर 26,999 रुपये है। इसे खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में इसकी कीमत को आप 20,950 रुपये तक और कम कर सकते हैं। कुछ सेलेक्टेड मॉडल्स पर कंपनी 2 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। 

ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। यह फोन आकर्षक ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। IP68 रेटिंग वाले इस सबसे पतले फोन में 3D कर्व डिस्प्ले और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। आइए डीटेल में जानते हैं मोटोरोला एज 40 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

मोटोरोला एज 40 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में आपको 6.55 इंच का फुल एचडी+ 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1200 निट्स तक का है। 8जीबी LPDDR4x रैम और 256जीबी UFS 3.1 स्टोरेज इस फोन में कंपनी Mali G77 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट दे रही है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलई़डी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। फोन में लगा मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर से लैस है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। 

फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग की हो सकती है मौत! Meta को लगा डर

फोन की बैटरी 4400mAh की है, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MyUX ओएस दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। 

(Photo: alexreviewstech)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments