Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबड़ी खुशखबरी! Samsung के मुड़ने वाले फोन पर एक बार फिर बंपर...

बड़ी खुशखबरी! Samsung के मुड़ने वाले फोन पर एक बार फिर बंपर ऑफर, आधी कीमत में खरीदने का मौका


ऐप पर पढ़ें

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक बार फिर आपके लिए तगड़ा ऑफर लाइव है। इस धमाकेदार ऑफर में आप सैमसंग के फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 5 को सारे ऑफर्स के साथ MRP से आधी कीमत में खरीद सकते हैं। फोन के 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट का MRP 1,59,999 रुपये है। कंपनी इसे पहले से ही डिस्काउंट के बाद 1,54,999 रुपये में ऑफर कर रही है।

खास बात है कि सैमसंग का यह फोन 75 हजार रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में फुल डिस्काउंट मिलने पर यह फोन 79,999 रुपये में आपका हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में कंपनी 9 हजार रुपये तक का अपग्रेड बोनस भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट से ले सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 में आपको 2176×1812 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 7.6 इंच का QXGA+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन का सेकंडरी डिस्प्ले 6.2 इंच का है। यह एचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करता है। फोन में लगे दोनों डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं। फोन 12जीबी LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज से ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें अड्रीनो 740 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट लगा है। 

कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा दे रही है। इसके अलावा यहां एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर लगा है। फोन का मेन और टेलिफोटो कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर से लैस हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसके अलावा फोन में आपको एक 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले कैमरा भी देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 4400mAh की है। यह 25 वॉट की वायर्ड और 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में आपको S-Pen भी मिलेगा। 

12GB रैम वाले 5G फोन की कीमत हुई पहले से बेहद कम, मिलेगी 120W चार्जिंग

(Photo: donanimhaber) 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments