Thursday, March 20, 2025
Google search engine
HomeEntertainmentबर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन कर ट्रोल हुए मिलिंद सोमन, यूजर्स...

बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन कर ट्रोल हुए मिलिंद सोमन, यूजर्स बोले- इसमें भी जेंडर आ गया


ऐप पर पढ़ें

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) हमेशा कुछ हटकर काम करने के लिए जाने जाते हैं। मिलिंद सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस के वीडियोज पोस्ट करते हैं। 57 साल की उम्र में भी वह कमाल के फिट हैं।  इस बीच मिलिंद सोमन ने बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन किया जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। हालांकि यूजर्स को उनका यह विज्ञापन पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि काम को भी जेंडराइज कर दिया गया है।

मिलिंद सोमन हो रहे ट्रोल

विज्ञापन में दिखाया गया कि पुरुषों को बड़ी-बड़ी बातें करने की जगह घर का काम भी करना चाहिए। असल में वीडियो में ना केवल जेंडर स्टीरियोटाइप है बल्कि काले रंग को पुरुषों से जोड़ा गया है। विज्ञापन में जिम में एक लड़का बताता है कि वह घर पर अपनी मां के साथ बर्तन धोने में मदद करता है वह कहता है, ‘थोड़ी थकान हो गई है। असल में कल सारे बर्तन मैंने धोए थे। मम्मी की हेल्प कर देता हूं कभी कभी और हेल्प तो करनी ही चाहिए कभी कभी।’

फिर मिलिंद सोमन आते हैं और कहते हैं ‘वाह कमाल है, कैसे खुद की तारीफ की है। अब यहां है विम ब्लैक। अब बर्तन धोओ और अपनी तारीफ करो।’ मिलिंद सोमन ने बर्तन धोने का जो लिक्विड लिया है वह पीले या हरे रंग का नहीं बल्कि यह काले रंग का है।

 

क्या बोले यूजर्स

मिलिंद ने इस वीडियो को पोस्ट किया जिस पर एक यूजर ने लिखा, ‘यह गलत है, काम को जेंडराइज कर दिया। मतलब ब्लैक बोले तो मेनली हो गया। कमऑन ये क्या किया।’ एक ने लिखा, ‘एड तब अच्छा होता जब यह लड़का बर्तन धोता और एक लड़की इसकी तरफ अट्रैक्ट होती।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘मिलिंद को और अच्छे विज्ञापन चुनने चाहिए।’ एक ने कहा, ‘नहाना नहीं है बर्तन धोने है इसमें जेंडर कहां से आ गया।’ 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments