Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeWorldबाप रे! 20 सालों तक बिस्तर पर पड़ा रहा शव, पेस्ट कंट्रोल...

बाप रे! 20 सालों तक बिस्तर पर पड़ा रहा शव, पेस्ट कंट्रोल करने आई टीम को मिला


मैलो: आयरलैंड के मैलो से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां 20 साल से बंद कमरे में पड़े हुए कंकाल की पहचान की गई. लाश का पता पेस्ट कंट्रोल की टीम ने लगाया था. यहां टीम को चूहों की बढ़ती समस्या के बारे में बताया गया था, तभी बिस्तर पर कंबल से ढका हुआ एक कंकाल मिला. एजेंटों ने मृतक की पहचान टिम ओ’सुलिवन के रूप में की है. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक के दांतों का चेकअप करके उसकी पहचान की गई है.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कीड़ों के संक्रमण के बारे में स्थानीय प्राधिकारी से संपर्क करने के बाद कॉर्क काउंटी काउंसिल के दो कर्मचारियों को एक घर में बिस्तर पर रजाई के नीचे कंकाल मिला. काउंसिल के पॉल ओ’डोनॉग्यू ताला तोड़ने में असमर्थ थे, इसलिए उन्हें दरवाजे पर लात मारनी पड़ी. टीम के मुताबिक, रजाई के नीचे पैरों की हड्डियां दिखाई पड़ रही थीं और ऊपर एक कोट रखा हुआ था.

इजरायल के साथ नहीं खड़े होना चाहते रूस और चीन! UN में गाजा को लेकर अमेरिका के प्रस्ताव पर लगाया वीटो, जानें वजह

टीम के कर्मचारी ने कहा, “मैं सड़क पर अपने सहकर्मियों के पास गया और कहा, ‘मैं 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैंने बिस्तर पर एक शव देखा है.’ वे मेरे पीछे-पीछे अंदर आए. हमने दीपक की रोशनी में देखा कि यह एक शव है. मिक कैरोल (उनके सहयोगी) ने गार्डाई से संपर्क किया. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि इस घर में कौन रहता है. मैंने कभी किसी को उस घर में प्रवेश करते या बाहर निकलते नहीं देखा.’ बाद में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कॉर्क यूनिवर्सिटी अस्पताल के मुर्दाघर में लाया गया.

Tags: Ireland, Shocking news, Trending news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments