Friday, October 4, 2024
Google search engine
HomeNationalबाल-बाल बचे छत्तीसगढ़ के मंत्री TS Singh Deo, डिवाइडर से टकराई गाड़ी

बाल-बाल बचे छत्तीसगढ़ के मंत्री TS Singh Deo, डिवाइडर से टकराई गाड़ी


Image Source : FILE PHOTO
डिवाइडर से टकराई टीएस सिंहदेव की कार

छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की गाड़ी शुक्रवार सड़क हादसे का शिकार हो गई। यह सड़क हादसा तब हुआ जब वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अकलतरा आए थे और कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अंबिकापुर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बता दें कि अंबिकापुर लौटने के दौरान उनकी गाड़ी के दोनों टायर फट गए। हालांकि इस घटना में टीएस सिंह देव व अन्य किसी को को नुकसान नहीं पहुंचा है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब वे अंबिकापुर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी एक स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में स्वस्थ्य मंत्री के गाड़ी के आगे के दोनों पहिए फट गए। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इस घटना के बाद तत्काल दूसरी गाड़ी से टीएस सिंहदेव को अंबिकापुर रवाना कर दिया गया।

स्कूटी को बचाने में हुआ हादसा

इस घटना पर जानकारी साझा करते हुए बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे ने बताया है कि यह हादसा तब हुआ जब टीएस सिंहदेव एक कार्यक्रम से निकलकर अंबिकापुर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान एक स्कूटी उनकी गाड़ी के सामने आ गई। स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद आगे के दोनों चक्के फट गए। इस घटना में मंत्री समेत बाकी सभी सुरक्षित हैं। किस को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है।

स्वास्थ्य मंत्री हैं टीएस सिंहदेव

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजनीति में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच की नाराजगी जगजाहिर है। वहीं साल 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राज्य में भाजपा और कांग्रेस द्वारा चुनाव प्रचार तेज कर दिया गया है। इस बीच कांग्रेस में फूट साफ दिखने लगी है। लंबे समय से मुख्यमंत्री पद की ओर टकटकी लगाए बैठे स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा है कि वह अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments