Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबिजली की रफ्तार से चार्ज होगा Redmi का नया स्मार्टफोन, फ्लैगशिप सेगमेंट...

बिजली की रफ्तार से चार्ज होगा Redmi का नया स्मार्टफोन, फ्लैगशिप सेगमेंट में मारेगा एंट्री


ऐप पर पढ़ें

Xiaomi जल्द Redmi K60 Ultra को लॉन्च करने वाला है। यह स्मार्टफोन मौजूदा K60 लाइनअप में शामिल होगा, जिसमें पहले से ही K60, K60 Pro और K60E मॉडल शामिल हैं। इस फोन के स्पेसिफिकेशन और स्मार्टफोन का एक रेंडर स्केच पहले ही ऑनलाइन आ चुका है। इसके अलावा, डिवाइस हाल ही में 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दिया है, जिससे इसकी फास्ट चार्जिंग से जुड़ी डिटेल के बारे में जानकारी मिलती है। 3C लिस्टिंग से मिली जानकारी के मुताबिक Redmi K60 Ultra (मॉडल नंबर 23078RKD5C) में 120W फास्ट चार्जिंग शामिल होने की उम्मीद है। 

 

ये भी पढ़ें:- गजब हो गया: ₹6000 से ज्यादा सस्ता हुआ Samsung का ये 5G फोन, कटौती जानकर सब हैरान

 

हाल ही में, Redmi K60 Ultra के डिज़ाइन रेंडर सामने आए थे, जिससे फोन के कुछ और डिटेल्स सामने आए थे। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन पतले बेज़ेल्स, एक रेक्टंगुलर शेप का रियर कैमरा मॉड्यूल जिसमें तीन सेंसर होंगे और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ आएगा। फोन में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर होल पंच कटआउट होगा। यह भी कहा जाता है कि यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Amazon की नई सर्विस: 2000 के नोटों को घर बैठे बदलेगा, बैंक जाने का झंझट खत्म

 

Redmi K60 Ultra स्पेक्स (संभावित)
रिपोर्टों से पता चलता है कि Redmi K60 Ultra में 1.5K रिज़ॉल्यूशन और हाई 144Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिवाइस को पावर देने के लिए डाइमेंशन 9200+ चिपसेट होने की उम्मीद है। लीक हुए डिज़ाइन स्केच से एक रियर कैमरा सेटअप का पता चला है जिसमें तीन कैमरे हैं, जिनमें से दो बड़े कटआउट में और एक छोटे कटआउट में है। सामने की तरफ, डिवाइस में पतले बेज़ेल्स के साथ एक पंच-होल डिस्प्ले होने की संभावना है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments