Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalबिहार में सियासी घमासान जारी, आलाकमान का संदेश लेकर संतोष सुमन के...

बिहार में सियासी घमासान जारी, आलाकमान का संदेश लेकर संतोष सुमन के घर पहुंचे नित्यानंद


Patna:

Bihar Political News: बिहार में एनडीए के सीट बंटवारे को लेकर इन दिनों सियासत गर्म है. एनडीए में चिराग पासवान और उपेन्द्र कुशवाह की नाराजगी की चर्चा अब राजनीतिक गलियारों में तेज है. इस बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय शनिवार को बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन के आवास पर पहुंचे. इस मुलाकात के बाद नित्यानंद राय और संतोष सुमन ने मीडिया से बात की. इस दौरान ‘डोरे डालने’ के सवाल पर संतोष सुमन ने जवाब में कहा कि, ”डोरे डालने दीजिए. डोरे डालने वाले का अपना काम है, हम जहां हैं, मजबूती से रहेंगे.” अब इस बयान को लेकर कहा जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान ने पार्टी के सीट शेयरिंग मुद्दे पर जीतन राम मांझी की नाराजगी दूर करने के लिए नित्यानंद राय को उनके पास भेजा है.

‘कहीं पर कोई दिक्कत नहीं है’- संतोष सुमन

आपको बता दें कि आगे संतोष सुमन ने कहा कि, ”हम लोग एनडीए के साथी हैं और मिलते रहते हैं. इसका कोई मायने नहीं निकल जाए और अक्सर आते रहते हैं. आप लोग देखते ही रहते हैं. ऐसी कोई बात नहीं है. बाकी सारी बातें हम लोग के बीच में हो चुकी है और हम लोग अच्छे तरीके से एनडीए गठबंधन में मजबूती के साथ खड़े हैं. कहीं पर कोई दिक्कत नहीं है. कहीं कोई भी बात नहीं है. आपसी सामंजस्य के साथ एक गठबंधन हुआ है, चाहे नीतीश कुमार जी के साथ हो या कोई भी हो. सब मिलजुल के हम लोग काम कर रहे हैं. कहीं पर कोई पेंच नहीं है.”

‘हम और संतोष बहुत संतुष्ट हैं’ – नित्यानंद राय 

इसके साथ ही आपको बता दें कि आगे ‘हम’ प्रमुख संतोष सुमन ने कहा कि, ”एनडीए गठबंधन में जो जहां से लड़ना चाहेगा, जहां पर वायबिलिटी होगी, जहां पर लगेगा कि यह कैंडिडेट सबसे बढ़िया है हम समझते हैं, वहां पर कोई दिक्कत नहीं है. हम जहां हैं वहां मजबूती के साथ हैं.” वहीं, इस मुलाकात पर नित्यानंद राय ने कहा कि, ”सब ठीक है. हम और संतोष बहुत संतुष्ट हैं. कहीं कोई गड़बड़ नहीं है. हम सब भाई मिलकर जो भी तय करते हैं, जो पार्टी हमारी है, एनडीए के साथियों के साथ मिलकर विचार करती है. कहीं कोई दिक्कत नहीं है.”



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments