Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalबीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर DU में बवाल, नेपाल में उप-प्रधानमंत्री बर्खास्त; पढ़ें शाम...

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर DU में बवाल, नेपाल में उप-प्रधानमंत्री बर्खास्त; पढ़ें शाम की प्रमुख खबरें


ऐप पर पढ़ें

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर DU में बवाल

गुजरात दंगों पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री के चलते दिल्ली विश्वविद्यालय में बवाल मच गया है। विश्वविद्यालय के आर्ट्स फैकल्टी में NSUI के छात्रों ने डॉक्यूमेंट्री ‘इंडिया: द मोदी क्वेश्चन’ के प्रदर्शन का आयोजन किया। विवादित डॉक्यूमेंट्री के स्क्रीनिंग से पहले दिल्ली पुलिस ने डीयू के आर्ट्स फैकल्टी में धारा 144 लगा दी है। इसके तहत कैंपस में बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं आर्ट्स फैकल्टी के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

राष्ट्रवादी थीं सुषमा, पोम्पिओ को पूर्व PAK डिप्लोमेट का करारा जवाब

अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने अपनी किताब ‘नेवर गिव एन इंच: फाइटिंग फॉर अमेरिका आई लव’ में दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर कई विवादित कॉमेंट्स किए थे। इन टिप्पणियों को लेकर पूर्व पाकिस्तानी डिप्लॉमेट अब्दुल बासित ने माइक पोम्पिओ पर करारा वार किया है। (पढ़ें पूरी खबर)

IAS अधिकारी टीना डाबी की मार्कशीट हुई वायरल, जानिए कितने मिले थे अंक

टीना डाबी को आईएएस अधिकारी बने कई साल बीत चुके हैं, लेकिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से टीना की मार्कशीट वायरल हो गई है। अपने पहले ही अटेम्प्ट में यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा पास करके टीना लाइमलाइट में आ गई थीं। हजारों-लाखों की संख्या में स्टूडेंट्स उन्हें अपना रोल मॉडल की तरह देखते हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

भारत ने पहले टी20 में टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, देखें प्लेइंग XI 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को रांची के झारखंड क्रिकेट संघ अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। (पढ़ें पूरी खबर)

भारत पहले ही दो PM खो चुका… राहुल की ‘सुरक्षा चूक’ पर भड़की कांग्रेस

मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह देश पहले ही अपने दो प्रधानमंत्रियों को खो चुका है ऐसे में प्रशासन को पुख्ता सुरक्षा उपलब्ध कराई जानी चाहिए। (पढ़ें पूरी खबर)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments