Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentबीवी के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को...

बीवी के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को बताया ‘मौत का कुंआ’


Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR
akshay kumar

बॉलीवुड के सबसे बिजी और सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार, काम के साथ-साथ परिवार के लिए वक्त निकालना नहीं भूलते हैं। Akshay Kumar हर साल कई फिल्मों में काम करते हैं जिसके लिए उनका काफी वक्त शूटिंग में जाता है। लेकिन जब भी अक्षय को फुर्सत मिलती है वह परिवार के साथ वेकेशन पर निकल जाते हैं। इस दौरान अक्षय सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल खन्ना संग तस्वीरें और वीडियो शेयर करना भी नहीं भूलते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने परिवार संग सर्कस देखा, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें: सुसाइड केस: तुनिषा शर्मा के मामा से खास बातचीत, परिवार के बयान पर अटकी पूरी जांच

इस वीडियो के साथ अक्षय ने जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। Akshay Kumar ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कल परिवार को पुराना सर्कस दिखाने गया था। पत्नी ने पूछा इस एक्ट को क्या कहते हैं, काश मैं बोल पाता शादी।’ इस कैप्शन के साथ अक्षय ने #MautKaKuan हैशटैग लगाया। अक्षय का ये पोस्ट देखकर अमृता राव के पति अनमोल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अक्की भाई, अगर आपने मैरिज कह दिया होता- तो मौत के कुएं में आपको पता है कौन होता।’ अक्षय के इस पोस्ट पर फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स वीडियो में बड़े गोल जालीदार पिंजरे में तेजी से गोल-गोल बाइक चलाता नजर आ रहा है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम प्रणाली राठौड़ की पुरानी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो में अक्षय कुमार से ट्विंकल खन्ना पूछ रही हैं कि इसे क्या कहा जाता है? इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार कहते हैं, ‘मौत का कुआं।’ ट्विंकल फिर से पूछती हैं, क्या? इसपर वो कैमरा की ओर देखते हुए कहते हैं, मौत का कुआं। ऐसा पहले बार नहीं है जब अक्षय कुमार के वीडियो को देखकर फैंस के चेहरे पर हंसी आई हो। 

बता दें कि बीते दिनों ही रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ रिलीज हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अक्षय कुमार के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए रणवीर सिंह की फिल्म का भी मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह को फिल्म बनाने से पहले इन सर्कस वालों से ट्रेनिंग लेनी चाहिए थी।

सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतम’ की नई अपडेट, लेटेस्ट पोस्टर में दिखाया रोमांटिक अंदाज

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments