Friday, September 6, 2024
Google search engine
HomeNationalबृजभूषण शरण सिंह का बड़ा ऐलान- बीजेपी लड़ाएगी तो कैसरगंज छोड़ हरियाणा...

बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा ऐलान- बीजेपी लड़ाएगी तो कैसरगंज छोड़ हरियाणा से लड़ जाएंगे लोकसभा चुनाव


ऐप पर पढ़ें

महिला पहलवानों के शोषण का आरोप झेल रहे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के सवाल पर पत्रकारों को ही धमका रहे थे। पूछ रहे थे कि मेरा टिकट कौन काटेगा? अब वही बृजभूषण टिकट के लिए यूपी छोड़ने को भी तैयार हो गए हैं। बृजभूषण कह रहे हैं कि हरियाणा से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है। वहां की जनता और खासकर जाट समुदाय के लोग ऑफर दे रहे हैं। अगर पार्टी ने लड़ाया तो हरियाणा से चुनाव लड़ेंगे।  बृजभूषण शरण सिंह के नए रुख और बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हरियाणा की ही पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर सबसे ज्यादा आरोप लगाए थे। महिला पहलवानों को सबसे ज्यादा समर्थन यूपी और हरियाणा के जाट समुदाय का ही मिला था।बृजभूषण शरण सिंह इस समय यूपी के कैसरगंज से भाजपा के सांसद हैं।

एक टीवी चैनल से बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मुझे तो चुनाव लड़ने के लिए हरियाणा से ऑफर आ रहा है। यह ऑफर भी कोई और नहीं वहां की जनता दे रही है। इसमें भी सबसे ज्यादा जाट समुदाय के लोग हैं। वह चाहते हैं कि हम हरियाण की किसी भी सीट से मैदान में उतर जाएं। बृजभूषण ने कहा कि पार्टी अगर वहां से उतारना चाहेगी तो जरूर चुनाव लड़ेंगे। यह भी साफ किया कि यूपी और हरियाणा के अलावा कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया कि अगला चुनाव भी वह भाजपा के ही टिकट पर लड़ेंगे। समाजवादी पार्टी या किसी भी अन्य दल में जाने की बातों से साफ इनकार किया। कहा कि मैं भाजपा में था और भाजपा में ही रहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि आखिर उन्हें टिकट क्यों नहीं मिलेगा। उनका गुनाह क्या है। 

बृजभूषण ने कहा कि मेरा अयोध्या से खास लगाव है। मैं वहां जाता रहता हूं। मेरे बार-बार जाने पर मीडिया वाले इसे चुनाव से जोड़ देते हैं। मुझसे पूछते हैं कि मैं अयोध्या से चुनाव लड़ने वाला हूं क्या। मैं उन्हें बता चुका हूं कि कैसरगंज से सांसद हूं, वहीं से चुनाव लड़ूंगा। इसी के साथ जोड़ा कि अभी तो हरियाणा से ऑफर आ रहा है। वहां की जनता चाहती है कि हम हरियाणा की किसी भी सीट से चुनाव लड़ें। ऑफर देने वालों में सबसे ज्यादा जाट हैं। पार्टी अगर चाहेगी तो हरियाण जाकर चुनाव लड़ेंगे। बृजभूषण ने कहा कि और जगह तो नहीं जाएंगे लेकिन हरियाणा जाकर चुनाव लड़ेंगे।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments