Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeNationalबेंगलुरु: बीटेक की छात्रा का बॉयफ्रेंड ने किया कत्ल, फिर खुद को...

बेंगलुरु: बीटेक की छात्रा का बॉयफ्रेंड ने किया कत्ल, फिर खुद को भी घोंप लिया चाकू


बेंगलुरु: बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में सोमवार को बीटेक की 19 वर्षीय छात्रा को उसके दोस्त ने कथित तौर पर कई बार चाकू मारा. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की. पीड़ित छात्रा की पहचान लया स्मिता के रूप में हुई, जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आरोपी की पहचान पवन कल्याण के रूप में हुई, जिसे सीने में चोटें आई हैं, उसका इलाज अस्पताल में हो रहा है.

घटना उस विश्वविद्यालय में हुई, जहां पीड़िता पढ़ती थी, जबकि आरोपी दूसरे कॉलेज से बीसीए का छात्र बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि दोनों कोलार जिले के मुलबगल तालुक के एक गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दोनों को खून से लथपथ देख अन्य छात्रों ने कॉलेज के अधिकारियों और सुरक्षा कर्मचारियों को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ें- ‘नहीं कर पाओगे सच का सामना’, तलाक की खबरों के बीच सामने आया सानिया का ट्वीट

पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक हत्या का मकसद या कारण का पता नहीं चल पाया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. जिस कॉलेज में यह घटना हुई, वहां के छात्रों में दहशत का माहौल है. पुलिस को शक है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा उसके बाद प्रेमी ने लड़की के हत्या करने के बाद खुद को भी मारने की कोशिश की.

Tags: Crime News, Girl murder, Karnataka News



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments