Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleबेडरूम में छिपा है दोबारा शादी का राज, तलाक के बाद भी...

बेडरूम में छिपा है दोबारा शादी का राज, तलाक के बाद भी आएंगे रिश्ते, मिलेगा बेस्ट लाइफ-पार्टनर


रिपोर्ट – मोहन ढाकले

बुरहानपुर. शादी के बाद यदि तलाक हो जाता है, तो कोई भी परेशान हो जाता है. चाहे वह लड़का हो या लड़की, घर वाले हों या रिश्तेदार सभी परेशान रहते हैं. शादी टूटने की वजह क्या है. इसके पीछे क्या कारण है, लोग पता करने लगते हैं. यदि आपके घर-परिवार में भी इस तरह की स्थिति बन रही है तो यह खबर आपके लिए जरूरी है. टैरो कार्ड रीडर और क्रिस्टल थैरेपिस्ट के बताए दो उपायों पर अगर अमर करें, तो तलाकशुदा बेटा या बेटी की परेशानी का समाधान हो जाएगा. तलाक के बाद भी रिश्ते आएंगे और शादी आसानी से होगी तथा पति-पत्नी में प्रेम बना रहेगा.

टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट सिद्धि बरोले के अनुसार तलाक के बाद यदि दोबारा शादी करना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ उपाय करने होंगे. आपको अपने बेडरूम में ये दो उपाय करना पड़ेगा. पहला उपाय है आप जिस बेडरूम में सो रहे हैं, उसके दक्षिण पश्चिम कॉर्नर पर आपको अपना फोटो लगाना है. आप यह फोटो कम से कम 51 दिन तक लगाए रखेंगे और अधिकतम कितने भी दिन. दूसरा उपाय यह है कि हंसों के जोड़े की एक तस्वीर बेडरूम में लगा लीजिए. इस तस्वीर को 48 दिन और इससे अधिकतम कितने भी दिन तक लगाए रख सकते हैं. ऐसा करने से शादी के योग बनेंगे और पति-पत्नी में प्रेम बढ़ेगा.

इन बातों का विशेष रूप से रखे ध्यान
यदि आप टैरो कार्ड रीडर के बताए इन दोनों उपायों पर अमल कर रहे हैं तो आपको एक बात का और विशेष ध्यान रखना चाहिए. जब आप अपने घर में यह तस्वीर लगा रहे हैं तो सुबह के समय लगाएं. साथ ही तस्वीर लगाते समय मुझे अच्छा प्रेमी, जीवनसाथी मिले, मन में यह भाव रखते हुए या यही बोलकर तस्वीरों को दीवार पर लगाएं.
नोट – यह ख़बर टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट सिद्धि बरोले के अनुसार मिली जानकारी के आधार पर लिखी गई है. लोकल 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments