Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeNationalबेरहम भाई ने उठाया मजबूर ममेरी बहन का फायदा, अकेली देखकर किया...

बेरहम भाई ने उठाया मजबूर ममेरी बहन का फायदा, अकेली देखकर किया रेप, बर्बाद कर डाली जिंदगी और फिर…


हाइलाइट्स

चूरू के तारानगर में हुई बड़ी वारदात
पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ दर्ज किया केस
आरोपी पीड़िता को बदनाम करने की दे रहा था धमकी

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाली वारदात में भाई बहन के रिश्ते तार-तार हो गए. चूरू के तारानगर थाना इलाके में एक युवती के साथ उसके बुआ के बेटे ने रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी. इससे जब पीड़िता डर गई तो आरोपी बेखौफ हो गया. उसके बाद उसने पीड़िता से बार-बार रेप किया. अंतत: पीड़िता टूट गई और वह पुलिस के पास पहुंची.

पुलिस के अनुसार रिश्तों और मर्यादा को तार-तार कर देने वाला मामला तारानगर थाना इलाके में सामने आया है. इस संबंध में 19 वर्षीय पीड़िता ने अपनी बुआ के बेटे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. तारानगर थानाप्रभारी नवनीत धारीवाल ने बताया कि पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी मां की मौत हो चुकी है. पिता बीमार रहते हैं. करीब सात-आठ महीने पहले उसका छोटा भाई स्कूल गया हुआ था.

आरोपी ने पीड़िता को दी बदनाम करने की धमकी
उस दौरान उसकी बुआ का बेटा घर आया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी. इससे वह डर गई. आरोपी ने इसी का फायदा उठाया और उसके साथ कई बार रेप किया. पीड़िता के मुताबिक जब उसने आरोपी को बताया कि उसकी शादी होने वाली है तो उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

राजस्थान में पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रिश्तों को तार-तार कर देने वाले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब अपने ही बहन बेटियों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं रखते. चूरू जिले में इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, जब अपनों ने ही ‘अपनों’ से विश्वासघात किया. बहरहाल इस वारदात के बाद पीड़िता बुरी तरह से टूट चुकी है. पुलिस ने पीड़िता को उसे न्याय दिलाने के लिए आश्वस्त किया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news, Rape cases



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments