Wednesday, September 18, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबेस्ट टैबलेट डील: ₹7999 में ₹21 हजार MRP वाला महंगा टैबलेट, लिमिटेड...

बेस्ट टैबलेट डील: ₹7999 में ₹21 हजार MRP वाला महंगा टैबलेट, लिमिटेड टाइम ऑफर


ऐप पर पढ़ें

बड़ी स्क्रीन और पावरफुल बैटरी लाइफ वाला टैबलेट सस्ते में खरीदने का सबसे अच्छा मौका ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रहा है। यहां से 21 हजार रुपये के करीब ओरिजनल कीमत वाला Honor Pad X8 ‘डील ऑफ द डे’ में 60  पर्सेंट से ज्यादा छूट पर खरीदा जा सकता है। इतनी कम कीमत पर टैबलेट बेहतरीन वैल्यू ऑफर कर रहा है। 

चाइनीज टेक ब्रैंड Honor के टैबलेट भारतीय मार्केट में खूब पसंद किए जा रहे हैं और हाल ही में इसने स्मार्टफोन मार्केट में भी वापसी की है। Honor Pad X8 को प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी और करीब 14 घंटे तक चलने वाली बैटरी के साथ पेश किया गया था। इसे यूजर्स से पॉजिटिव रेटिंग्स मिली हैं और टैबलेट पर बेहतरीन मल्टीमीडिया अनुभव मिलता है। 

Apple iPad और Samsung टैबलेट पर 6000 रुपये तक का डिस्काउंट, यहां से खरीदें

इतने डिस्काउंट पर खरीदें टैबलेट

भारतीय मार्केट में Honor Pad X8 की शुरुआती कीमत लॉन्च के वक्त 20,999 रुपये रखी गई थी। इस टैबलेट पर पूरे 62 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है और इसे अब ‘लिमिटेड टाइम डील’ लेबल के साथ 7,999 रुपये में Amazon पर लिस्ट किया गया है। यह कीमत डिवाइस के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले WiFi वेरियंट की है।

साथ ही पुराना डिवाइस एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदने पर पिछले डिवाइस के मॉडल और कंडीशन के हिसाब से 7,500 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है।

3 मिनट में बिक गए 800 करोड़ रुपये से ज्यादा के फोन, मार्केट  में तूफान लाए ये मॉडल्स

ऐसे हैं Honor Pad X8 के फीचर्स

टैबलेट में 10.1 इंच का FullView डिस्प्ले 80 पर्सेंट स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ मिलता है। इसका वजन केवल 460 ग्राम है और यह एल्युमिनियम बॉडी के साथ प्रीमियम फील देता है। MagicUI 6.1 सॉफ्टवेयर स्किन वाले टैब में MediaTek MT8786 प्रोसेसर दिया गया है। स्प्लिट स्क्रीन ऑप्शन के अलावा TUV Rheinland Certified Eye Protection इसमें दिया गया है, जिससे मल्टीटास्किंग आसान होती है और आंखों पर जोर नहीं पड़ता। 14 घंटे तक का बैकअप देने वाली बड़ी बैटरी के अलावा टैबलेट में टाइप-C चार्जिंग मिलती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments