Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetबेहद खूबसूरत है चमकीली लाइट वाला नया नथिंग फोन, सामने आई नई...

बेहद खूबसूरत है चमकीली लाइट वाला नया नथिंग फोन, सामने आई नई तस्वीर


ऐप पर पढ़ें

Nothing का नया Nothing Phone 2a स्मार्टफोन 5 मार्च को लॉन्च होने के लिए तैयार है। एक टिप्स्टर ने फोन की लेटेस्ट तस्वीरों शेयर की है, जिसमें यह बेहद खूबसूरत दिखाई रहा है। तस्वीरों के अनुसार, पीछे की तरफ इसमें एलईडी लाइट्स लगी है लेकिन पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ी कम लगती हैं। फोन दो कलर ऑप्शन में आ सकता है। फोन की डिटेल्स पिछले कुछ हफ्तों में कई बार ऑनलाइन सामने आ चुकी है, और अब नथिंग फोन 2a का डिजाइन एक टिप्स्टर द्वारा एक्स (पहले ट्वीटर) पर पोस्ट किया गया है। ये तस्वीरें फोन की हाल ही में लीक हुई तस्वीरों के समान ही हैं, जो बताती हैं कि इसमें एक हॉरिजॉन्टल डुअल रियर कैमरा लेआउट और एक सिंपलीफाइड ग्लिफ एलईडी लेआउट होगा।

सामने आया फोन का रियर और फ्रंट लुक

टिप्स्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने एक्स (पहले ट्वीटर) पर अपकमिंग नथिंग फोन 2a की तस्वीरें लीक कीं। ये तस्वीरें फोन को ब्लैक और व्हाइट कलर में दिखाती हैं, बता दें कि ब्रांड के मौजूदा स्मार्टफोन भी इसी समान कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। ब्लैक कलर में फोन 2a की तस्वीरें बैक पैनल के साथ-साथ फोन की स्क्रीन को भी दिखाती है, जबकि व्हाइट ऑप्शन में पीछे का पैनल भी दिखता है।

बैक में केवल तीन ग्लिफ इंटरफेस लाइट

नथिंग फोन 2a का ब्लैक कलरवे रियर पैनल के टॉप हाफ हिस्से में स्थित तीन ग्लिफ इंटरफेस लाइट दिखाता है। ये लाइटें बीचोंबीच लगे हॉरिजॉन्टल डुअल रियर कैमरा मॉड्यूल को हाईलाइट करती हैं। लीक हुई तस्वीर के अनुसार, एलईडी फ्लैश कैमरा मॉड्यूल के पास लगा है।

एक रिचार्ज में चार लोग फुर्सत, साथ में DTH, ब्रॉडबैंड और 17 OTT भी; 30 दिन फ्री सर्विस

फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी

नथिंग फोन 2a के व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन की दोनों तस्वीरें दिखाती हैं कि ग्लिफ इंटरफेस के ज्यादा सिंपल वर्जन को चुना गया है। नथिंग फोन 1 और फोन 2 की तुलना में रियर पैनल का डिजाइन भी अलग है – ये दोनों फोन वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट प्रदान करते हैं। पावर बटन राइट साइड पर दिखाया गया है, जबकि वॉल्यूम बटन लेफ्ट साइड में है।

फ्रंट में सेंटर पंच होल कटआउट भी

नथिंग फोन 2a की काले रंग में लीक हुई तस्वीर हमें फोन की स्क्रीन की एक झलक भी दिखाती है। इसे मिनिमम बेजेल्स और सेल्फी कैमरे के लिए सेंटर पंच होल कटआउट के साथ दिखाया गया है। स्मार्टफोन के कथित डिजाइन को दर्शाने वाला लेटेस्ट लीक उन तस्वीरों की पुष्टि करता है, जो हाल ही में एक अन्य टिप्स्टर द्वारा शेयर की गई थीं, खैर 5 मार्च को भारत और वैश्विक बाजारों में फोन लॉन्च होने वाला है अब देखना यह है की इसकी कीमत कितनी होगी।

टिप्स्टर इवान ब्लास का ट्वीट



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments