Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeWorldबॉयफ्रेंड संग छुट्टियां मनाने इंग्लैंड गई महिला, वहां दूसरे से हुआ 'पहली...

बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां मनाने इंग्लैंड गई महिला, वहां दूसरे से हुआ ‘पहली नजर का प्यार’, फिर ब्रेकअप और…


कहा जाता है कि जिंदगी में सच्चा प्यार सिर्फ एक बार ही होता है. उस प्यार के लिए इंसान किसी भी हद को पार कर जाता है. कई बार हम किसी के प्रति आकर्षित हो जाते हैं तो लगता है कि हमें प्यार हो गया. लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है. दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी मिल जाते हैं, जिन्हें पहली बार में नहीं, बल्कि दूसरी बार में सच्चा प्यार मिलता है. आज हम आपको एक ऐसी ही दास्तां के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल, अमेरिका की रहने वाली एक लड़की पहले से किसी के प्यार में थी. वो अपने बॉयफ्रेंड और दोस्त के साथ छुट्टियां मनाने फ्लोरिडा के पनामा सिटी बीच गई. वहीं, पर एक ऐसा टर्निंग पॉइंट आया जब उस लड़की को पहली नजर का प्यार किसी और लड़के से हो गया. इस लड़की का नाम कारा है.

अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली 28 साल की कारा ने बताया कि मैं अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड और एक कॉमन फ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने गई थी. वहीं पर इंग्लैंड के इपस्विच (Ipswich, UK) रहने वाले जेम्स से मुलाकात हो गई. कारा ने कहा कि हम दोनों में काफी समानता थी. उन्होंने लीटन्स ऑप्टिशियंस (Leightons Opticians) से बातचीत में बताया कि पहली चीज़ जो मैंने नोटिस की वह थी जेम्स की मुस्कुराहट और फिर उसकी आंखें. मैं झूठ नहीं बोलूंगी, मुझे लगा कि वह मुसीबत है! हालांकि, हमारे बीच कुछ था, जिसे मैं समझा भी नहीं सकती. चूकि हमारी मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी और जल्द ही दोस्त बन गए. साथ में हम खूब घूमे. इसी दौरान मेरे बॉयफ्रेंड और कॉमन फ्रेंड ने कहा कि वो लोग कुछ देर के लिए होटल वापस जा रहे हैं और तुरंत वापस आ जाएंगे. ऐसे में मैं जेम्स के साथ दिनभर घूमती रही.

कारा ने कहा कि होटल से मेरे दोस्त न तो लौटे और न ही कोई फोन किया. मैं उन्हें फोन करने की कोशिश करती रही, लेकिन उन्होंने मुझे जवाब भी नहीं दिया. जैसा कि भाग्य को मंजूर था, इसका मतलब यह हुआ कि मैं पूरी शाम जेम्स और उसके दोस्तों के साथ घूमती रही और मुझे पता चला कि जेम्स और मुझमें बहुत सारी समानताएं थीं. इस दौरान दूसरे रिलेशनशिप में होते हुए भी जेम्स के साथ प्राइवेट मोमेंट गुजार लिए. कारा के मुताबिक, उसके पिता की तरह जेम्स भी एक डांसर था. कारा भी डांस करती थीं. दोनों ने रात भर जमकर डांस किया. इसी दौरान एक-दूसरे का नंबर भी ले लिया. तभी कारा के बॉयफ्रेंड ने यह सबकुछ देख लिया.

इस बारे में बातचीत करते हुए कारा बोलीं, ‘उस रात हमारे बीच अपने रिश्ते को लेकर आखिरी बहस हुई और जब मैं घर वापस आई, तो मैंने उससे नाता तोड़ लिया. फिर मिशिगन में घर लौटने के बाद जेम्स और मैंने तीन महीने तक स्काइप किया, और मुझे उससे प्यार हो गया. फरवरी 2016 में हम दोनों की मुलाकात हुई और अक्टूबर में हमने शादी कर ली.’ उसी साल दिसम्बर में जेम्स के साथ कारा यूके चली गईं, तब कारा 20 साल की थीं. अब उनका दावा है कि उनके पति जेम्स ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है. उन्होंने बताया कि मैं एक पूरी तरह से अलग देश में हूं. मैंने विश्वविद्यालय की पढ़ाई पूरी की और जेम्स चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गया.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments