Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalबोल्ड एंड ब्यूटीफुल ऊर्फी जावेद के जबरा फैन से मिलिए! सड़क पर...

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ऊर्फी जावेद के जबरा फैन से मिलिए! सड़क पर पेपर ड्रेस पहन कर ढाया क़हर


शिवम सिंह/भागलपुर. उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता होगा. सोशल मीडिया और टीवी पर हमेशा अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक जबरा फैन भी है. बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में सड़क पर इस जबरा फैन ने पेपर ड्रेस पहन कर सबको अपनी ओर आकर्षित किया. बृजेश नाम का यह युवक सोमवार को अतरंगी कपड़े पहन कर इधर-उधर घूम रहा है. बृजेश के दौरान लड़की का घटक पहन कर वो सबको अपना टैलेंट दिखा रहा है. इस दौरान, सड़क से गुजरने वाले लोग उसका वीडियो बना रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, बृजेश कुमार शहर के घंटाघर इलाके का रहने वाला है. उसने बताया कि बचपन से ही उसे मॉडलिंग की दुनिया में जाने का शौक था. शुरुआत में उसने स्कूल व कॉलेज में मॉडलिंग के छोटे-छोटे असाइनमेंट किया था. बृजेश ने B.ed तक की पढ़ाई कर रखी है. नौकरी करने की इच्छा नहीं होने के कारण वो विगत वर्षों से सोशल मीडिया की दुनिया में मॉडलिंग करता है.

बृजेश ने कहा कि ऊर्फी जावेद के कॉस्ट्यूम डिजाइन उसे काफी पसंद आए. इस वजह से वो एक्ट्रेस की तरह ही अलग-अलग तरह के कॉस्टयूम खुद से डिजाइन कर उसे पहनता है. साथ ही, अलग-अलग जगहों पर रील्स बना कर और ब्लॉग बना कर सोशल मीडिया पर पेश करता है.

कई लोगों ने प्रशंसा की, तो कई हंस पड़े

बृजेश ने कहा कि छोटे शहरों में मॉडलिंग को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं. इस वजह से प्रतिभा होने पर भी यहां के लोग इसे जगजाहिर करने से कतराते हैं. लिहाजा मॉडलिंग में छोटे शहरों के लोग काफी पीछे छूट जाते हैं.

बृजेश को पेपर से बने अनोखे कॉस्टयूम पहना देख कर आते-जाते लोग अचंभित रह गए. कुछ लोग जहां उसे देखते रह गए, तो वहीं, कुछ ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर लिया. बृजेश को देखने के लिए काफी देर तक लोग खड़े रहे. उसके अजीबोगरीब कॉस्टयूम को देख कुछ लोगों ने सराहना भी की, जबकि कई लोगों ने उसे हंसी का पात्र बताया.

Tags: Bhagalpur news, Bihar News in hindi, Urfi Javed



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments