Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच बताएगी क्रिकेट मैच का स्कोर, हेल्थ का भी...

ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच बताएगी क्रिकेट मैच का स्कोर, हेल्थ का भी रखेगी ख्याल, कीमत भी कम


ऐप पर पढ़ें

मार्केट में नई स्मार्टवॉच की एंट्री हुई है। इसका नाम Cult.Sport Burn+ है। कल्ट.स्पोर्ट की यह नई वॉच जबर्दस्त फीचर्स के साथ आती है। इसमें कंपनी लाइव क्रिकेट स्कोर का फीचर ऑफर कर रही है। इसके अलावा इसमें आपको शानदार ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले, हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम और SpO2 सेंसर भी मिलेगा। यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से भी लैस है। वॉच को कंपनी ने सिलिकॉन और मेटल स्ट्रैप ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2,999 रुपये से 3,499 रुपये के बीच है। हालांकि, इसे आप लॉन्च ऑफर में 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इसकी सेल अमेजन पर जल्द शुरू होगी। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

वॉच में कंपनी 368×448 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.78 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। वॉच में ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले का भी फीचर दिया गया है। आमतौर पर यह फीचर सस्ती स्मार्टवॉचेज में नहीं मिलता। इस वॉच की सबसे खास बात है कि यह CricBuddy फीचर से लैस है। यह फीचर यूजर्स को क्रिकेट मैच का लाइव स्कोर बताता है। कंपनी इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग भी ऑफर कर रही है। हेल्थ और फिटनेस के लिए भी इस वॉच में कई शानदार फीचर दिए गए हैं। 

यूजर्स के लिए बंपर दिवाली गिफ्ट, एक साल तक वेब सीरीज और मूवी फ्री

यह वॉच यूजर के हार्ट रेट को मॉनिटर करने के साथ ही स्टेप काउंट, कैलोरी काउंट के साथ SpO2 लेवल को भी मॉनिटर करती है। आसान शेयरिंग के लिए इस वॉच में क्विक रिप्लाइ और सोशल मीडिया QR कोड फीचर भी दिया गया है। इस वॉच को यूजर कल्ट.स्पोर्ट ऐप्लिकेशन के साथ पेयर भी कर सकते हैं। इस ऐप में 1 हजार से ज्यादा वर्कआउट वीडियो मौजूद हैं। वॉच की बैटरी भी काफी दमदार है। नॉर्मल यूज में यह 7 दिन तक चल जाती है। वहीं, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ वॉच का बैकअप दो से तीन दिन तक का हो जाता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments