Sunday, September 1, 2024
Google search engine
HomeNationalभाजपा ने शाहरुख खान को दिया धन्यवाद, गौरव भाटिया बोले- 'जवान' ने...

भाजपा ने शाहरुख खान को दिया धन्यवाद, गौरव भाटिया बोले- ‘जवान’ ने भ्रष्ट कांग्रेस को किया बेनकाब


ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी ने फिल्म ‘जवान’ को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तारीफ की है। साथ ही बीजेपी ने इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना भी साधा है। भाजपा की ओर से दावा किया गया कि फिल्म कांग्रेस के 10 वर्षों के भ्रष्ट और पॉलिसी पैरालिसिस ग्रस्त शासन को उजागर करती है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें जवान फिल्म के जरिए 2004 से 2014 तक भ्रष्ट और पॉलिसी पैरालिसिस वाले कांग्रेस शासन को उजागर करने के लिए शाहरुख खान को धन्यवाद देना चाहिए।’ उन्होंने दावा किया कि फिल्म यूपीए सरकार के दौरान ‘दुखद राजनीतिक अतीत’ की दर्शकों को याद दिलाती है।

गौरव भाटिया ने 2009 और 2014 के बीच यूपीए-II शासन के दौरान हुए CWG, 2G और कोल-गेट सहित विभिन्न घोटालों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने क्लिन रिकॉर्ड बनाए रखा है। पिछले साढ़े 9 साल में एक भी घोटाला नहीं हुआ। भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “जैसा कि वह (शाहरुख खान) कहते हैं, ‘हम जवान हैं। अपनी जान हजार बार दांव पर लगा सकते हैं, लेकिन सिर्फ देश के लिए; तुम्हारे जैसे देश बेचने वालों के लिए हरगिज नहीं।’ यह गांधी परिवार के लिए बिल्कुल सही बैठता है।”

फिल्म जवान के जरिए कांग्रेस पर हमला

भाजपा नेता ने दावा किया कि कांग्रेस शासन के दौरान कम से कम 1.6 लाख किसानों ने आत्महत्या की, जबकि एनडीए सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) लागू कर दिया। उन्होंने कहा कि PM किसान सम्मान निधि योजना के जरिए 11 करोड़ किसानों के बैंक खाते में सीधे 2.55 लाख करोड़ रुपये जमा हुए हैं। गौरव भाटिया ने कहा, ‘कांग्रेस शासन ने कर्ज न चुकाने वाले दोस्तों को ऋण दिया। भगोड़े विजय माल्या ने पहले का कर्ज चुकाए बिना ही अगले ऋण देने के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद दिया।’ उन्होंने आगे कहा, ‘धन्यवाद, शाहरुख खान। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस तरह के मुद्दे अतीत की बात हो चुके हैं।’

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ने कमाई के मामले मे दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘6 दिन में देश के भीतर 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने वाली जवान पहली फिल्म बन गई है। वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 621.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।’ छठे दिन हिंदी भाषी बाजार में जवान ने कुल 24 करोड़ रुपये की कमाई की। अन्य भाषाओं को शामिल करें तो कुल 26.52 करोड़ रुपये कमाए। अपनी रिलीज से अब तक फिल्म हिंदी भाषा में कुल 306.58 करोड़ रुपये कमा चुकी है, जबकि पूरे भारत में फिल्म ने छह दिन में कुल 345.60 करोड़ रुपये कमाए हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments