Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeSports'भाभी मोटी लग रही हैं'... यूजर ने किया कमेंट, तो संजना के...

‘भाभी मोटी लग रही हैं’… यूजर ने किया कमेंट, तो संजना के रिप्लाई ने लूट ली महफिल


नई दिल्ली:

Sanjana Ganesan : हर तरफ वैलेंटाइन वाइब्स हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वैलेंटाइन्स डे को लेकर वाइफ संजना गणेशन के साथ एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया. इस वीडियो पर जहां फैंस ने प्यार लुटाया, वहीं एक यूजर ने संजना की फिजिक लेकर कमेंट किया. इसपर संजना ने ऐसा रिप्लाई किया, जिसके बाद अब शायद ही ये यूजर दोबारा ऐसी हरकत करने के बारे में सोचेगा. 

बुमराह ने शेयर किया पोस्ट

जसप्रीत बुमराह ने वैलेंटाइन्स डे से पहले अपने सोशल मीडिया पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है. इसमें वह स्कैल्प केयर की बात करते दिख रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- “जैसे ही वैलेंटाइन्स डे पास आता है, तो आप अपने पार्टनर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पैंड करना चाहते हैं और एक-दूसरे को पैंपर करना चाहते हैं. और हां, “हम उसी तरह के कपल हैं.” स्कैल्प हमारी स्किन ही है. हम अक्सर स्किन केयर तो करते हैं, लेकिन स्कैल्प केयर नहीं करते. लेकिन @zionsalons के सैलून @lorealpro_education_india को शुक्रिया. हमने लगातार मैच और पसीने के कारण होने वाले जमाव को दूर करने के लिए हमारी स्कैल्प को बहुत आवश्यक TLC दिया.”


“तो इस वैलेंटाइन डे, घिसी-पिटी बातों को छोड़ें, जाएं और अपने नजदीकी लोरियल प्रोफेशनल सैलून में एक पैंपर वाला दिन बिताएं और अपने स्कैल्प की एक्स्ट्रा केयर करें, जिसकी उसे जरूरत है.”

यूजर को दिया संजना ने रिप्लाई

सेलिब्रिटीज के पोस्ट पर जहां लाखों फैंस प्यार लुटाते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे कमेंट करते हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी मूड खराब हो जाए. कई बार इन कमेंट्स को नजरअंदाज कर दिया जाता है, तो कभी इनका जवाब देना जरूरी हो जाता है. अब जसप्रीत बुमराह के शेयर किए इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाभी मोटी लग रही हैं… इसपर संजना ने यूजर को कड़ाकेदार जवाब दिया और यहां से भागने के लिए कहा. संजना ने लिखा- स्कूल की साइंस की किताब तो याद होती नहीं तुमसे, बड़ा औरतों के बॉडी के बारे में कमेंट कर रहे हो. भागो यहां से…

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya : अमित शाह से मिले हार्दिक पांड्या, इस राज्य में हुआ नई क्रिकेट लीग का उद्घाटन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments